रूड़की रेलवे स्टेशन को मिली धमकी, पुलिस अलर्ट

पत्र लिखने वाले ने जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है

नैनीताल। रूड़की रेलवे स्टेशन को मिले धमकी भरे पत्र के बाद नैनीताल जिला पुलिस भी सचेत हो गयी है । पुलिस ने भीड़भाड़ वाले जगहों में सघन जांच अभियान चलाया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देशन में चलाये गये अभियान में जनपद के रेलवे स्टेशनों, बस अड्डा, टैक्सी स्टेशन व अन्य भीड़भाड़ वाले जगहों में जांच अभियान चलाया गया।

भीड़भाड़ वाले हल्द्वानी शहर में पुलिस की विशेष नजर रही। हल्द्वानी के काठगोदाम, हल्द्वानी रेलवे स्टेशन व बस अड्डा पर पुलिस की सक्रियता बढ़ा दी गयी है। होटल, ढाबों व भीड़भाड़ वाली जगहों में सघन जांच की गयी।

हालांकि इस दौरान कोई संदिग्ध वस्तु प्रकाश में नहीं आयी। इस मौके पर यात्रियों व पर्यटकों को भी सचेत किया गया। भट्ट ने कहा कि आगे भी जांच अभियान चलाया जायेगा और संदिग्धों पर नजर रखी जायेगी।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले रूड़की रेलवे स्टेशन को एक धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र लिखने वाले ने अपने को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है।

इससे रेलवे अधिकारियों व पुलिस में हड़कंप मच गया। इसी के बाद प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड़ में आ गयी है। खासकर रेलवे स्टेशनों पर विशेष एहतियात बरती जा रही है।

Leave a Reply