हल्द्वानी में माहौल खराब करने की कोशिश

नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी में दरगाह को निशाना बनाकर सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश का मामला सामने आया है। इस मामले पर नैनीताल पुलिस की कड़ी नजर है और ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कड़े कदम उठाने की तैयारी कर रही है। नैनीताल पुलिस के अनुसार मामला कल शनिवार का है। काठगोदाम स्थित दरगाह के गेट पर एक युवक द्वारा अन्य झंडा लगा दिया गया था।

इस घटना से जुड़े वीडियो को शरारती तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा था। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए झंडे को तत्काल हटा लिया था। साथ ही अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया। इसके अलावा पुलिस उन लोगों पर भी निगाह रखे हुए है जो घटना से जुड़े वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश में जुटे हैं।

पुलिस की सोशल मीडिया सेल द्वारा घटना की लगातार निगरानी की जा रही है और ऐसे लोगों की पहचान में जुटी है जो वीडियो को पोस्ट कर लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। पुलिस ने ऐसे लोगों को चेतावनी दी है कि माहौल को बिगाड़ने वालों के मंसूबे सफल नहीं होने दिये जायेंगे। पुलिस ने आम लोगों को सजग रहने को कहा है कि ऐसे लोगों के बहकावे में न आयें और वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने से बचें। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

Leave a Reply