कांग्रेस टूट से विधायक भंडारी ने किया इनकार

गोपेश्वर। कांग्रेस विधायकों में मचे घमासान के बीच बद्रीनाथ के कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी ने किसी भी तरह की टूटन से साफ इनकार किया है। कहा कि उनसे तो किसी ने अभी तक संपर्क ही नहीं साधा है।

बताते चलें कि कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष, उप नेता तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा के बाद घमासान छिड़ा है। इस बीच सोशल मीडिया में लगातार 10 कांग्रेस विधायकों के विद्रोह की खबरें उड़ रही हैं।

इनमें बद्रीनाथ के विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी का नाम भी उछल रहा है। इस मामले में बद्रीनाथ विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि देहरादून में बुधवार को गोपनीय बैठक की उन्हें कोई जानकारी ही नहीं है।

बताया कि विद्रोह को लेकर किसी ने भी अभी तक उनसे संपर्क तक नहीं साधा है। उन्होने कहा कि नेता प्रतिपक्ष, उप नेता तथा प्रदेश अध्यक्ष के चयन में सभी लोगों की राय ली जानी चाहिए थी।

इसके बाद ही निर्णय लिया जाना चाहिए था। इस तरह की कोई पहल न होने से कार्यकर्ताओं में असंतोष उभरा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामूहिक इस्तीफे इसी विरोध की प्रतिध्वनि के रू प में देखे जा सकते हैं।

हालांकि उन्होने कहा कि बुधवार को कोई बैठक हो भी रही है या नहीं इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। किसी ने भी इस मामले में उनसे संपर्क नहीं साधा है।

उन्होने कांग्रेस में किसी तरह की टूटन से साफ तौर पर इनकार किया है। कहा कि वह तो कहीं नहीं जा रहे हैं और कांग्रेस में ही रह कर अपनी बात रखेंगे।

Leave a Reply