पश्चिम बंगाल : तृणमूल नेता हत्या मामले में तीन और गिरफ्ता

रामपुरहाट। तृणमूल कांग्रेस के पंचायत उपाध्यक्ष भादू शेख की हत्या के  मामले में  पुलिस ने तीन पश्चिम बंगाल : तृणमूल नेता हत्या मामले में तीन और गिरफ्तार किया है।तीने आरोपी हत्या के बाद से ही फरार थे । पकड़े गये संदिग्धों की पहचान राजा शेख, शेरा शेख और संजू शेख के रूप में हुई है। इन तीनों को माल्दा, रामपुरहाट और बंगाल व झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में कई जगहों पर छापे मारने के बाद गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने अब तक चार संदिग्धों को किया गिरफ्तार

इन तीन की गिरफ्तारी के बाद जिला पुलिस ने अब तक चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तीनों को आज ही अदालत के सामने पेश किया जायेगा। गौरतलब है कि टीएमसी और इलाके के प्रभावशाली नेता भादू शेख की दो पहिया वाहन सवार चार संदिग्धों ने सड़क के किनारे चाय की दुकान पर हत्या कर दी थी ।

भादू की हत्या के लिए संदिग्धों ने न केवल बम फेंका बल्कि कई राउंड गोलियां भी चलायीं थी। इसके बाद रामपुर के सरकारी अस्पताल द्वारा उनको मृत घोषित किये जाने के बाद गुस्साये समर्थकों ने कथित रूप से बोंगतुई में 10 घरों में आग लगा दी थी जिसमें झुलसकर नौ लोगों की मौत हो गयी थी। मरने वालों में एक महिला और एक नाबालिग भी था।

अन्य तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने नौ लोगों की हत्या की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरों(सीबीआई) को सौंप दी है। जिला पुलिस ने भादू शेख हत्या की जांच कर रही है।

Leave a Reply