सपा अध्यक्ष ने कहा- विकसित करेंगे बुनकर बाजार

रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी ने सपा की सदस्यता ग्रहण की

आजमगढ़। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आजमगढ़ और मऊ में भी बुनकर बाजार विकसित किया जाएगा। गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी ने मंच पर ही सदस्यता ग्रहण की।

मयंक जोशी अखिलेश यादव के साथ ही आए थे। अखिलेश ने धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी और पार्टी के नेताओं का मनोबल बढ़ेगा ।

जनसभा को संबोधित करते हुये सपा अध्यक्ष ने कहा कि आजमगढ़ की पहचान को बचाने के लिए आजमगढ़ को बदनाम करने वालों को यूपी की सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा जिन्होंने भारतीय संस्कृति ,गंगा जमुनी तहजीब को बर्बाद करने की दिशा में काम किया।

उन्होने कहा कि आजमगढ़ के बुनकरों के लिए वाराणसी भदोही और लखनऊ के तर्ज पर आजमगढ़ मऊ में भी बुनकर बाजार विकसित किया जाएगा ताकि उनकी रोजी-रोटी को तरक्की मिल सके।

सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के अंतिम दिन सपा सुप्रीमो ने आज वादों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी देने की दिशा में पूरा काम होगा।

पुरानी पेंशन बहाल होगी, विभिन्न विभागों में संविदा पर लगे अनुदेशकों को नियमित किया जाएगा। बीएड, टीईटी, प्रशिक्षित बेरोजगारों को शिक्षक के रूप में भर्ती कर उन्हें सरकारी सेवा से जोड़ा जाएगा।

Leave a Reply