भाजपा पूर्ण बहुमत से काफी आगे जा चुकी है : योगी आदित्यनाथ

सिद्धार्थनगर।  डुमरियागंज और बर्डपुर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  भाजपा पांच चरणों के चुनाव में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जा चुकी है जबकि छठे और सातवें चरण में दमदार सरकार बनाने के लिये भाजपा को मजबूती मिलेगी।

योगी ने मंगलवार को कहा, सरकार औपचारिकता नहीं है बल्कि ऐसी सरकार होनी चाहिये जो दमदारी से विकास का कार्य कर सके, दंगाइयों को रोक सके, गरीबों के घर तक योजनाओं का लाभ दे सके और पेशेवर माफियाओ एव अपराधियो को बुलडोजर से सही रास्ता भी दिखा सके।

उन्होंने कहा कि यह तथागत भगवान बुद्ध की धरती है। 2017 से पहले बिजली की भी एक जाति और मजहब होता था। ईद और मुहर्रम में बिजली रहती थी, होली दीवाली में गायब हो जाती थी। वह इसी जिले के बगल में आज से सात आठ साल पहले आये थे। सपा के कार्यकाल में दो यादवो की हत्या हुई थी। सपा के नेता मंत्री हत्यारो के घर गए थे परन्तु उन दो यादव परिवारों के घर नही गए थे।

योगी ने कहा , पहले तो हर महीने दंगे होते थे और मुझे सिद्धार्थनगर आना पड़ता था और आंदोलन करना पड़ता था यहाँ लेकिन इन पांच सालो में किसी ने भी दंगा करने का दुस्साहस नही किया। हमारी सरकार दंगाइयों को रोकने वाली और बिना भेदभाव के सुरक्षा प्रदान करने वाली सरकार है।

पूरे प्रदेश के अंदर समाजवादी पार्टी के सरकार में 700 से अधिक दंगे हुए थे। बहुजन समाज पार्टी के सरकार के समय में 364 से अधिक दंगे हुए थे। पहले कोई त्योहार आता था तो पर्व और त्योहार के पहले कर्फ्यू लग जाता था। हमारे लिए सारी पाबंदी थी और तुष्टिकरण की किस हद तक पार करते हुए पिछली सरकारें कार्य करती थी।’’ उन्होने कहा कि सुरक्षा का वातावरण मिलने से माता, बहने सब एक जुट होकर भाजपा को खूब वोट दे रही हैं।

यह पांच चरणों के चुनाव ने साबित किया है। दंगाई अपराधी माफिया को छोड़ दें या उनके समर्थकों को छोड़ दें तो सारा वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आ रहा है। इसलिए आ रहा है कि जो सुरक्षा दे सके वह सरकार चाहिए, जो दंगा रोक सके वह सरकार चहिये। जो अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण करा सके वह सरकार चाहिए। दंगा नही कर्फ्यू नही कावड़ यात्रा निकालने वाली सरकार चाहिए।

सिद्धार्थनगर में मेडिकल कालेज बन गया पॉलिटेक्निक, डिग्री कालेज, आईटीआई बन रहे हैं, बिजली आ रही है, कोरोना में फ्री टेस्ट फ्री उपचार फ्री वैक्सीन दिया गया लेकिन सपा बसपा की सरकार होती तो टीका बिक जाता बाजार में। डबल इंजन की सरकार है इसका मतलब गरीबो में महीने में दो बार राशन की सुविधा देना।

सपा सरकार में सारा उनका गुर्गा खा जाता था। सपा के लोगो को नाराजगी होती हैं कि आप बुलडोजर क्यो चलवा रहे हैं, मैने कहा कि तुम गरीबो का राशन खा जाओ विकास का पैसा खा जाओ तब भी हम चुप बैठेंगे क्या।

Leave a Reply