सत्यम फाउंडेशन ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

सिलीगुड़ी : सत्यम फाउंडेशन की तरफ से सिलीगुड़ी के मध्य शांति नगर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों के लिए क्लासिकल नृत्य, कबिताए गाने, कराटे कि प्रतियोगिता आयोजित की गई ।

 

आसपास के सभी इलाकों के बड़े छोटे बच्चो ने इसमें हिस्सा लिया विजेता सभी बच्चों को मेडल सर्टिफिकेट दिया गया। साथ ही सभी बच्चों को आगे आकर अपने हुनर को प्रतिभा को निखारने के लिए प्रेरित किया गया।

सत्यम फाउंडेशन के पश्चिम बंगाल के सभापति मिथुन दे ने बताया कि सत्यम फाउंडेशन नामक संस्था पूरे देश में काफी सक्रिय है और अपना काम पूरी तरह से बच्चों के लिए गांव में पिछड़े वर्ग के लिए तथा बच्चों को आगे लाकर उन्हें हर तरह से विकसित करने के लिए उन्हें आगे लाने के लिए काम करती है।

आज हमारी संस्था की तरफ से सिलीगुड़ी में हमने पहली बार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें बच्चों ने अपनी जोरदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया गांव से लेकर शहरी बच्चे इसमें शामिल रहे । इस मौके पर सत्यम फाउंडेशन के सह सभापति बिपुल बिस्वास, सचिव सुभदीप साहा, सह सचिव दीपांकर दास ,जिला सभापति तन्मय कुंडू उपस्थित थे।

साथ ही ऑल इंडिया सभापति नितिन सारावत के निर्देश अनुसार हम सभी काम करते है, ये बताते हुआ सुभदीप साहा ने कहा की आगामी दिनों में बड़े स्तर पर कार्य करेंगे।वही बिपुल बिस्वास ने कहा की रूरल इलाके यानी गावो में हम ज्यादातर काम करेंगे।

Leave a Reply