अणुव्रत समिति सिलीगुड़ी के द्वारा अणुव्रत समिति के 74 वें स्थापना दिवस पर अणुव्रत काव्य धारा का भव्य आयोजन

सिलीगुड़ी।सिलीगुड़ी के तेरापंथ भवन में अणुव्रत समिति के द्वारा काव्य धारा का भव्य आयोजन किया गया ।

 

अनुव्रत विश्वभारती सोसाइटी के तत्वधान में राष्ट्रीय स्तर पर 74 वे अणुव्रत स्थापना दिवस अवसर पर अणुव्रत काब्यधारा के तहत आज मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे विक्रम कुमार, सीआईआई के चेयरमैन संजय टेकरीवाल डॉक्टर पंकज जैन डॉक्टर रश्मि जैन उपस्थित थे 25 नंबर वार्ड के वार्ड पार्षद जयंत शाह 11 नंबर वार्ड की पार्षद मंजू श्रीपाल 9 नंबर वार्ड के वार्ड पार्षद अमित जैन।

इस काव्य धारा समारोह में 25 से भी ज्यादा कवि तथा कवित्रीया आमंत्रित थी। कार्यकर्म का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया। आला दर्ज के कवि कवित्रियों ने इस अणुव्रत काव्यधारा में अपनी रचनाओं से सभी को भावविभोर कर दिया साथ ही वास्तविकता की जमीन को दिखाती कई कबियो ने यथार्थ को अपनी लेखनी में कविताओं का रूप देते हुए समाज को आइना दिखाया।
अणुव्रत समिति की अध्यक्ष पुस्पा चिंडालिया ने कहा की आज 74 वे स्थापना दिवस पर हम ये कार्यक्रम का आयोजन कर रहे है। सभी को सम्मानित करते हुए आज के कार्यक्रम की शुरुवात की गई। राष्ट्र स्तर के कवि करण सिंह जैन ने मुख्य रूप से इस कार्यक्रम में भूमिका निभाई वही अणुव्रत समिति की तरफ से मंत्री जुली सिरोहिया , कोषाध्यक्ष मंजू लुणावत,मौजूद थे। आने वाले अतिथियों में करीबन 2 सौ से भी ज्यादा लोगो ने इस काब्यधारा को सुना और सराहा।

Leave a Reply