भाजपा अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखती है: नड्डा

जौनपुर। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा देश का ऐसा इकलौता दल है जो अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश करने की हिम्मत रखता है।

मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी मेहीलाल गौतम के समर्थन में खोइरी खरगा बाबा धाम के बाग में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका अदा की है।

अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं है। यह हिम्मत सिर्फ और सिर्फ भाजपा में है क्योंकि हमने जो कहा वो किया और कहेंगे वो डंके की चोट पर करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी मेहीलाल गौतम के समर्थन में वोट की अपील करते हुये उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश से परिवारवाद, जातिवाद, तुष्टिकरण, माफियाराज,  गुण्डाराज,आतंकवादियों को अगर समाप्त करना है और कानून का राज जारी रखना है तो अखिलेश को घर पर बैठाना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल 2012 को मुख्यमंत्री रहते अखिलेश यादव ने खालिद मुजाहिद और एक और आतंकवादी का केस वापस लिया था मगर उच्च न्यायालय ने उस केस को वापस नहीं होने दिया।

उन्होने कहा , जब हम राम जन्मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे, तब सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं लेकिन हम तब भी खड़े थे कि, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएँगे।

आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। ये आपके वोट की ही ताकत है। हम सिर्फ किसी को विधायक, किसी को मुख्यमंत्री बनाने नहीं आए हैं। हम मंत्री, मुख्यमंत्री और विधायक इसलिए बनाने आए हैं कि उत्तर प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदलनी है और उत्तर प्रदेश में गरीब, वंचित, पीड़ति, शोषित, किसान, अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मजबूती पहुंचानी है।

नड्डा ने कहा कि जौनपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिद्धार्थ नगर से किया था वह अब चालू हो गया है, उसमें एमबीबीएस के छात्रों की प्रथम वर्ष की पढ़ाई आज 28 फरवरी से शुरू हो गई है ।

उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे।चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब।

Leave a Reply