मनोज सिन्हा ने मंदिर में किया रुद्राभिषेक , सपा ने चुनाव आयोग से जतायी आपत्ति

गाजीपुर। जम्मू-कश्मीर के  गवर्नर मनोज सिन्हा द्वारा विभिन्न मंदिरों में किए जा रहे दर्शन पूजन पर सपा ने चुनाव आयोग से आपत्ति जताया है। गाजीपुर में सपा के  चुनाव आयुक्त को एक पत्र भेजकर शिकायत दर्ज कराया जिसमें  मनोज सिन्हा द्वारा जिले के विभिन्न मंदिरों में किए जा रहे दर्शन पूजन और पिछले कुछ दिनों से जिले में प्रवास कर रहे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के प्रवास पर आपत्ति जताते हुए पार्टी विशेष को लाभ पहुंचाने का संदेह जताते हुए शिकायत की है।

गौरतलब हो कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पिछले एक हफ्ते से गाजीपुर जनपद प्रवास पर हैं जबकि अपने गृहनगर आये जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने 25 से 27 फरवरी के बीच विभिन्न मंदिरों में दर्शन पूजन व रुद्राभिषेक किये हैं। सिन्हा गाजीपुर से तीन बार सांसद व 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्र में रेल राज्य व संचार मंत्री भी रह चुके हैं।

सपा के ऐतराज पर प्रहार करते हुये भाजपा ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी हिंदू विरोधी व इस्लामिक तुष्टिकरण की राजनीति में संलिप्त है। इसका असली चाल, चरित्र व चेहरा है। सपा सरकार बनी तो मंदिरों में ताले बंद हो जाएंगे। गौरतलब है कि मनोज सिन्हा ने ऐतिहासिक कामाख्या धाम मंदिर दर्शन पूजन व सोमेश्वर महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक पूजन किया गया।

सपा नेता अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि यही सपा का असली चरित्र है जिसने अपने पूर्व की सरकार कार्यकाल में भी कभी कावड़ यात्रा पर रोक तो कभी डी जे पर रोक लगाई।

Leave a Reply