भाजपा ने सैनिकों के डाक मतपत्रों के वीडियो को बताया फर्जी

देहरादून । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थानों का अपमान करने की होड लगी रहती है । पूर्व सीएम हरीश रावत का ट्वीट के साथ जारी विडियो भी इसी परंपरा का हिस्सा है ।
मदन कौशिक ने बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए कंग्रेस पर आरोप लगाया कि राजनैतिक विद्धेष के चलते ही उनके शीर्षस्थ नेता ने सैनिकों के डाक मतपत्रों का फर्जी विडियो जारी किया है । बिना किसी पुख्ता प्रमाण और जांच के इतने वरिष्ठ नेता का सैनिकों के मतदान को लेकर चुनाव की गोपनीय प्रक्रिया का विडियो वायरल करना भारतीय सेना का अपमान है, जो साबित करता है कि कल तक दिवंगत जनरल विपिन रावत के कटआउट लगाकर प्रचार करना, कंग्रेस पार्टी का वीर जवानों के प्रति सम्मान का ढकोसला मात्र था ।
उन्होने कहा कि जैसे जैसे सभी विधानसभा बूथों से जमीनी हकीकत सामने आ रही है वैसे वैसे भाजपा की सत्ता में वापिसी तय हो गयी है । अब चूंकि कंग्रेस को भी इसका बखूबी अंदाजा हो गया है, इसलिए वह हमेशा की तरह ईवीएम में छेड़-छाड़ व डाकपत्रों में धांधली को लेकर बगैर सिर पैर के आरोप लगाकर अभी से हार का ठीकरा संवैधानिक संस्थाओं पर फोड़ने की तैयारी कर रही है। पार्टी में भीतरघात को लेकर पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सभी बाते पार्टी संगठन के संज्ञान में है और सही समय पर उचित कार्यवाही की जाएगी

फौजियों की फर्जी पोस्टल वोटिंग के वीडियो
पर बोली भाजपा – भ्रम न फैलाए कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत पोस्टल बैलट संबंधी जिस फौजियों क जिस वीडियो को वायरल कर रहे हैं उसके बारे में कांग्रेस नेताओं को मालूम होना चाहिए डीडीहाट में भाजपा पहले ही इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी से कर चुकी है और इसकी सच्चाई की जांच हो रही है । अत: कांग्रेस इस मामले में भ्रम न फैलाए। भसीन ने कहा कि सारे मिथक तोड़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है ।

कांग्रेस को विपक्ष में ही बैठना है ऐसे में वह मुख्यमंत्री पद को लेकर आपस में लड़ने के बजाय नेता प्रतिपक्ष चुनने पर ध्यान दे तो बेहतर होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वैसे कांग्रेस के लिए यह काम भी मुश्किल है क्योंकि कांग्रेस के कई बड़े नेता अपने विधानसभा क्षेत्रों में हारने की स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय और कांग्रेस की पराजय को कांग्रेस नेता भी इस बात को अंदर से महसूस कर रहे हैं। इसीलिए अब कांग्रेस चुनाव में हार को लेकर बहाने खोज रही है। इसी के चलते हैं कांग्रेस कभी ईवीएम पर तो कभी पोस्टल बैलट पर सवाल खड़े कर रही है।
भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में सहयोग के लिए जाने पर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पर उन्होंने कहा क हालत यह है कि पंजाब कांग्रेस के प्रभारी रहे नेता को भी कांग्रेस ने पंजाब नहीं बुलाया।

Leave a Reply