पूंजीपति मित्रो की तिजोरियां भर रही भाजपा सरकार : प्रियंका गांधी

रायबरेली। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि लगातार बढ़ती महंगाई से समाज का हर वर्ग परेशान है और यह स्थिति सरकार की गलत नीतियों के कारण उत्पन्न हुयी है। वाड्रा ने रायबरेली के बछरांवा में एक चुनावी सभा में कहा कि पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है, किसान बदहाल हैं, छोटे दुकानदार और मेहनतकश लोग कर्ज में डूब रहे है, वहीं भाजपा सरकार के पूंजीपति मित्रो की तिजोरियां भर रही हैं।

उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश के लाभकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है। रायबरेली में वाड्रा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार में नुक्कड़ सभायें, रोड शो और जनसभायें की। उन्होंने बछरांवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जम कर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने किसानों के खिलाफ कानून बना दिया और 7 सौ से अधिक किसान शहीद हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों से उनका हाल चाल पूछने तक नहीं गये। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आने पर मोदी सरकार ने राजनीतिक लाभ के लिये विवादित कृषि कानून वापस ले लिये। कांग्रेस की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए वाड्रा ने कहा कि अब मतदाताओं को अपने पिछले अनुभवों के आधार पर सरकार चुनने का फैसला करना है।

उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। वहां कांग्रेस जब जीती, तब पेट्रोल और डीजल के दाम में तुरंत कमी की गई। उन्होंने कहा अब योगी और मोदी सरकार का जनाधार खिसक रहा है ऐसे में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार की जरूरत है।

Leave a Reply