भगवंत मान की लोगों से अपील- भ्रष्ट पार्टियों के बहकावे में न आयें 

लुधियाना ।आप की पंजाब इकाई के प्रधान एवं भगवंत मान ने शुक्रवार को लोगों से अपील की कि वे भ्रष्ट पार्टियों के बहकावे में नहीं आयें। मान ने लुधियाना जिला के आप उम्मीदवारों  के पक्ष में प्रचार करते हुए यह अपील की।

उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को पंजाब की किस्मत बदलने का सुनहरा मौका है। इसलिए पंजाब के लोग अपना कीमती वोट पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू पर डालकर निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब और पैसा बांटेंगी लेकिन आप सब को उनसे सचेत रहना है।

वोट खरीदने वाला कभी भी लोगों का भला नहीं कर सकता। सरकार बनने के बाद वह पांच साल सिर्फ मौज करेगा और आपको भूल जाएगा। उन्होंने कहा कि आप उम्मीदवारों को मिलने वाली एक एक वोट मुझे जाएगी और पंजाब में झाड़ू की सरकार बनेगी।

उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस बार हमारे पास नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका है। मौका है नौजवानों को नशे के दलदल से बाहर निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देने का।

हमें सिर्फ एक मौका दें। हम इन सभी स्वार्थी नेताओं और नशा माफियाओं के नापाक गठजोड़ को खत्म करेंगे। पंजाब से नशा तस्करी पूरी तरह खत्म कर के युवाओं को रोजगार के नए अवसर देंगे।

Leave a Reply