सीएम योगी ने कहा-सपा परिवारवादी के साथ साथ समस्यावादी भी है

हमीरपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमीरपुर जिले में भाजपा प्रत्याशियो को समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। योगी ने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में बुन्देलखंड मेंं अवैध तमंचो के कारखाने लगते थे जबकि अब बुंदेलखंड के डिफेंस कारीडोर में बम बन रहे है जो दुश्मन देशों के छाती पर मूंग दलने का काम करेंगे।

उन्होने कहा कि सपा सरकार में राशन सैफई का खानदान खा जाता था। सपा की संवेदना किसानों,नौजवानों व बेटियो के प्रति नही थी बल्कि माफिया तत्वों को पूरा सहयोग दिया जाता था।

उन्होने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस तीनो ही प्रदेश के लिये अपशगुन है इसलिये जनता को इनसे दूर रहना चाहिये। योगी ने कहा , जब जब मैं बुन्देलखंड आता हू तब अपार सम्मान का भाव उत्पन्न होता है। पांच साल पहले तक बुन्देलखंड में खनन माफिया, भूमाफिया और डकैत हावी थे, इन सभी का सफाया हो गया है। पहले बुुदेलखंड में पीने के लिये पानी नही था अब हर घर जल योजना में घर घर पानी पहुच रहा है।

कोरोना काल में सपा बसपा व कांग्रेस कहां थी उस समय तो केवल डबल इंजन की सरकार ने ही काम किया, जिसे जनता पूरी तरह जान रही है। भाजपा ने अर्जुन सहायक परियोजना चलाकर लोगों को सिंचाई की सुविधा प्रदान की है जिससे विपक्षी बौखला गये है।

उन्होने कहा कि सपा सरकार ने गरीबों, विकलांगो की पेंशन को रोक दिया था मगर भाजपा ने ज्यादा तादाद में लोगों को सुविधायें प्रदान की है। यूपी मे पांच साल पहले क्या स्थिति थी अब क्या् है जनता खुद बयां कर रही है। सीएम ने हमीरपुर सदर से प्रत्याशी मनोज प्रजापति व राठ से प्रत्याशी मनीषा अनुरागी को जिताने की अपील की।

Leave a Reply