चुनाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट ,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बाजपुर। सुल्तानपुर पट्टी में रात्रि के लगभग 9:15 बजे दो पार्टियों के दो कार्यकर्ताओं मैं चुनाव लड़ने को लेकर विवाद हो गया था।पीड़ित के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया मेरे पुत्र को धोबी कह रहा था इसके साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहा था जिसमें दो नामजद सहित तीन चार अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एससी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं दूसरे पक्ष के साकिर हुसैन ने सुल्तानपुर पट्टी चौकी इंचार्ज दीपक कौशिक को तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे भाई साजिद ड्राइवर फैजान को नेता नगर छोड़ कर वापस आ रहे थे ।

कांग्रेस का प्रचार कर रहे राजेश दिवाकर उसके पिता रामचंद्र अन्य कार्य कार्यकर्ता मौजूद थे जिन्हें हटने के लिए कहा जिस पर यह आग बबूला हो गए गाली गलौज करने लगे और मारपीट को उतारे हो गय जान से मारने की धमकी देने लगे।

हुसैन की तहरीर पर चौकी इंचार्ज दीपक कौशिक ने धारा संख्या 147,148,323, 504आईपीसी के तहत राजेश दिवाकर उसके पिता रामचंद्र सहित 2-3 अन्य अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं मोहल्ला श्याम नगर सुल्तानपुर पट्टी निवासी रामचंद्र पुत्र रामप्रसाद ने सुल्तानपुर चौकी में तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पुत्र के साथ रात्रि के 9:15 बजे माजिद साजिद दोनों भाइयों ने मेरे पुत्र राजेश दिवाकर के साथ गाली गलौज जान से मारने की धमकी देते हुए धोबी कहने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

सुल्तानपुर पट्टी चौकी इंचार्ज दीपक कौशिक ने दोनों भाइयों को चौकी में बिठा लिया और तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज करते हुए धारा संख्या 147,148,323 ,504,506 आईपीसी एससी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

वही साजिद का कहना है कोई लडाई झगड़ा नहीं हुआ था और ना ही कोई विवाद हुआ ना ही कोई धोबी शब्द का इस्तेमाल किया गया रास्ता खोलने के लिए कहा गया था जो बात का बतंगड़ बना दिया।

सिर्फ हमें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है।वहीं सीओ बंदना वर्मा ने कहा दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसकी जांच स्वयं खुद करेंगे जिससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

Leave a Reply