भाजपा-कांग्रेस के वोटर व सपोर्टर को केजरीवाल ने दिया संदेश

बोले पार्टी का साथ मत छोडि़ए पर इस बार वोट झाड़ू को दीजिए

नई पार्टी को ट्राई कर देखिए, देंगे ईमानदार सरकार

देहरादून । आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में भाजपा व कांग्रेस के वोटर व सपोर्टर से आप पार्टी को वोट देने की अपील की है। शुक्रवार को जारी अपने वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा कि मैं उन लोगों से बात करना चाहता हूं जो कांग्रेस या बीजेपी को वोट देते हैं या उनके सपोर्टर हैं।

पढ़े-BIHAR लक्ष्‍मी के फेर में वरिष्‍ठों के आदेश ताख पर, अवैध

यदि आप इन दोनों में से किसी एक पार्टी को वोट देते हैं तो घबराइए मत, क्योंकि मैं आपको अपनी पार्टी छोडक़र आप पार्टी ज्वाइन करने को नहीं कह रहा हूं। सिर्फ यह अपील है कि इस बार झाड़ू को वोट दें।

पढ़े-उत्तराखंड में सरकारों की अदला बदली की परिपाटी बदलनी होगी

बीजेपी ने उत्तराखंड पर दस साल राज किया और कांग्रेस ने भी। इस बार भी पांच साल भी इन दोनों पार्टियों में से किसी एक को दे देंगे तो ये कुछ नया नहीं करने वाले, ये सिस्टम ऐसे ही चलता रहेगा। इसलिए इस बार एक नई पार्टी को ट्राई करके देखिए। नई पार्टी, नए चेहरे, नई सोच, नए आइडियाज ।

पढ़े-उत्तराखंड में मोदी ने कहा, लोगों की मदद के लिए कोई कोर कसर

हमने दिल्ली में इतना अच्छा काम किया और अगर आप लोग हमें एक मौका अबकी बार देंगे तो हम उत्तराखंड में भी ऐसे ही काम करके दिखाएंगे। आप पार्टी उत्तराखंड में ईमानदार सरकार बनाएगी। जैसे स्कूल हमने दिल्ली में बनाए हैं ऐसे ही शानदार सरकारी स्कूल उत्तराखंड में भी बनाएंगे। हर गांव तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाएंगे। कहा कि सरकार ईमानदार होगी तो सब कुछ हो सकता है। इसलिए आप पार्टी को एक मौका दीजिए, अगर हम अच्छा काम ना करें तो अगली बार मैं आपसे वोट मांगने नहीं आऊंगा।

Leave a Reply