उत्तराखंड में मोदी ने कहा, लोगों की मदद के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी सरकार

अल्मोडा। उत्तराखंड के अल्मोडा में पीएम मोदी ने भाजपा की रैली को संबोधित किया। सरकार द्वारा राज्य में किए कार्यों का उल्लेख भी किया। पीएम ने राज्य में विकास के नए युग का वादा भी किया।

पढ़े-प्रधानमंत्री मोदी ने कहा-भाजपा गरीबों के विकास की हितैषी

मोदी ने कहा कि आने वाला दशक उत्तराखंड का है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए सभी तरह का रोडमैप पेश किया गया है। भाजपा सरकार ने उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

सरकार ने लोगों को वायरस से बचाने के लिए दिन-रात काम किया

जो लोग कोविड-19 टीकाकरण की सफलता पर संदेह करते थे और कहते थे कि उत्तराखंड के दूरदराज के पर्वतीय इलाकों तक टीका नहीं पहुंच पाएगा, लेकिन भाजपा सरकार ने लोगों को वायरस से बचाने के लिए दिन-रात काम किया और स्वास्थ्य कर्मियों ने कड़ी मेहनत करके सभी लोगों तक वैक्सीन पहुंचायी।

पढ़े-उत्तराखंड में सीएम के लिए खट्टे साबित हुए हैं चुनावी अंगूर

उत्तराखंड  में सड़क और रेल कनेक्टिविटी के बारे में भी बताया है। वे कहते थे कि सड़कें नहीं बन सकतीं। आज उत्तराखंड में चार धाम को जोड़ने के लिए आल वेदर रोड बनाई जा रही हैं।

कुमाऊं रेल परियोजना पर महत्वपूर्ण कार्य कर रही है सरकार

भाजपा सरकार कुमाऊं क्षेत्र में रेलवे परियोजना पर महत्वपूर्ण कार्य कर रही है। उन्होंने दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे का भी उल्लेख किया। मेरा उत्तराखंड के साथ विशेष लगाव है। मैं आपकी ईमानदारी और राष्ट्रभक्ति के बारे में जानता हूँ। यह उत्तराखंड का दशक है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार गरीबों के दर्द को समझती है और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए दिन-रात काम कर रही है।

मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा गया

प्रधानमंत्री ने कहा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में लगभग 60.17 प्रतिशत मतदान हुआ। उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान में लोगों में भाजपा के पक्ष जबरदस्त उत्साह देखा गया। मोदी ने कहा, मतदाता कभी भी अच्छे कामों को नहीं भूलता और न ही नेक इरादे वालों का साथ कभी न छोड़ता। कल के मतदान को देखते हुए लोगों में उत्साह देखते ही बनता है कि भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।

Leave a Reply