फिर रिपीट होगी भाजपा सरकार : पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

थराली/सिमली। पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पिंडर घाटी के तमाम इलाकों का भ्रमण कर भाजपा सरकार की वापसी को समर्थन की अपील की। रावत ने ब्लाक मुख्यालय देवाल में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। इसके बाद उन्होंने चेपड़ों, थराली, कुलसारी आदि स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के लिए वोट मांगे।

सरकार की सत्ता में वापसी के लिए सभी लोगों का समर्थन जरूरी

भाजपा सरकार की सत्ता में वापसी के लिए सभी लोगों का समर्थन जरू री है। डबल इंजन सरकार ने विकास के तमाम काम किए हैं। ऑल वेदर रोड़, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन विकास के कामों में प्रमुख हैं। रावत ने कहा कि कांग्रेस रोजगार की बात करती है किंतु जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां की स्थिति कांग्रेस को स्पष्ट करनी चाहिए। कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने के पक्षधर हैं। इसलिए लोगों का झुकाव भाजपा की ओर ही रहेगा।

पढ़े-उत्तराखंड में सरकारों की अदला बदली की परिपाटी बदलनी होगी : राजनाथ सिंह

उन्होने दावा किया कि राज्य में भाजपा की ही सरकार रिपीट होगी। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, पूर्व राज्यमंत्री रिपुदमन सिंह रावत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद सिंह रावत, भाजमुयो के जिला सचिव प्रद्युमन सिंह शाह, ज्येष्ठ प्रमुख महाबीर शाह, प्रधान हीरा बोरा, सांसद प्रतिनिधि हरीश चंद्र जोशी, गोपाल सिंह फर्स्वाण आदि मौजूद रहे।

पढ़े-उत्तराखंड में मोदी ने कहा, लोगों की मदद के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी सरकार

Leave a Reply