प्रधानमंत्री मोदी ने कहा-भाजपा गरीबों के विकास की हितैषी, कांग्रेस ने उत्तराखंड को पीछे धकेला

गोपेश्वर/पोखरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा गरीबों के विकास की हितैषी है जबकि कांग्रेस ने उत्तराखंड को पीछे धकेला है। विजय संकल्प सभा के जरिए एलईडी स्क्रीन के माध्यम से चमोली जिले की तीनों विधान सभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों पर उन्होने भाजपाइयों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि भाजपा ने गरीबों के विकास का संकल्प लिया है।

पढ़े-बचेगा या टूटेगा नमो मैजिक का तिलस्म!

भाजपा सरकार ने वन रैंक-वन पेंशन लागू की। दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने उत्तराखंड राज्य का निर्माण किया और कुछ लोग उत्तराखंड राज्य को विकास के पायदान से पीछे धकेल रहे हैं। देश की सुरक्षा तक को ताक पर रख दिया गया है। कांग्रेस का यही रवैया रहा है।

पढ़े-मिशन-2022 : चुनावी चंदे से बिछी बिसात

कांग्रेस को पहले चारधाम याद नहीं आए किंतु कुर्सी के लिए चारधाम याद आ रहा है। उन्होने कर्णप्रयाग के भाजपा प्रत्याशी अनिल नौटियाल, थराली के भूपाल राम टम्टा तथा बदरीनाथ के महेंद्र प्रसाद भट्ट के पक्ष में मतदान की अपील की। थराली विधान सभा में देवाल, नारायणबगड़, नंदप्रयाग तथा घाट में बर्चुअल सभा आयोजित हुई। इस दौरान नंदप्रयाग में थराली विधान सभा प्रभारी गजेंद्र सिंह रावत, नगर पंचायत अध्यक्ष हिमानी वैष्णव, मंडल अध्यक्ष कुंवर कंडेरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन का निर्माण तेजी से चल रहा

भाजपा प्रत्याशी महेंद्र प्रसाद भट्ट के पक्ष में आयोजित बर्चुअल सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन का निर्माण तेजी से चल रहा है। अब इस लाइन पर जल्द रेल दौड़ेगी। कहा कि पहाड़ी राज्यों के विकास पर केंद्र सरकार ने फोकस किया है। भाजपा ही विकास कर सकती है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोग 14 फरवरी को मतदान करें।

पढ़े-उत्तर प्रदेश चुनाव: वंचितों के हाथ में जीत की कुंजी!

इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री राजकुमार पुरोहित, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष बीरेंपाल भंडारी, नगराध्यक्ष जितेंद्र सती, नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत, जिला पंचायत सदस्य अनूप चंद, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महावीर रावत, जिला महामंत्री समीर मिश्रा, मयंक पंत, वत्सला सती, रंजना रावत, दिग्पाल नेगी, नारायण नेगी, माहेश्वरी देवी, भरत चौधरी, डा मातबर रावत समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply