आप ने उत्तराखंड में अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, 18 नाम शामिल

नैनीताल। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिये अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया की ओर से जारी सूची में 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी। नैनीताल विधानसभा से डॉ. भुवन आर्य जबकि देहरादून कैंट से रविन्द्र आनंद को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

बाकी प्रत्याशियों में थराली से गुड्डूलाल, केदारनाथ से सुमंत तिवारी, टिहरी से त्रिलोक सिंह नेगी, धनोल्टी से अमेन्द्र बिष्ट, रायपुर से नवीन पिटशाली, डोईवाला से राजू मौर्या, ज्वालापुर से ममता सिंह, खानपुर से मनोरमा त्यागी, श्रीनगर से गजेन्द्र चौहान कोटद्वार से अरविंद शर्मा, धारचूला से नारायण सुराड़ी, द्वाराहाट से प्रकाश चंद्र उपाध्याय, जागेश्वर से ताराचंद्र पांडेय, भीमताल से सागर पांडेय गदरपुर से जरनैल सिंह तथा किच्छा से कुलवंत सिंह के नाम शामिल हैं।

इससे पहले आप पार्टी की ओर से विगत 7 जनवरी को पहली सूची जारी की गयी थी। जिसमें 24 नाम शामिल किये गये थे। इस प्रकार पार्टी अभी तक 70 में से 42 विधानसभाओं के लिये अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। पार्टी ने भाजपा व कांग्रेस से इस मामले में बाजी मार ली है।

Leave a Reply