हरदा पर टिप्पणी पर भड़के समर्थक, प्रदेश महामंत्री शाह के साथ की मारपीट

कांग्रेस भवन में हरीश रावत और प्रीतम सिंह समर्थक आपस में भीड़े

  • राजेन्द्र शाह की हरीश रावत पर टिप्पणी पर शुरू कर दी मारपीट
  • कांग्रेस भवन में मौजूद कार्यकर्ताओं ने आपस में कराया बीच बचाव
  •  महामंत्री संगठन ने मामले में शामिल लोगों पर कार्रवाई की बात कही
देहरादून। राजपुर रोड स्थित उत्तराखंड कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में  हंगामा हो गया। हरीश रावत समर्थक और प्रीतम सिंह समर्थक आपस में भिड़ गए। आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत को लेकर प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह ने अपशब्द कहे।
इस पर हरीश रावत समर्थक कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र शाह के साथ मारपीट शुरू कर दी। अचानक आपस में चल रही कहासुनी मारपीट में बदलते ही परिसर में एकत्रित कार्यकर्ता ने बीच बचाव किया। उधर राजेन्द्र शाह ने हरीश रावत पर अभद्र टिप्पणी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि किसी के पास इसका सबूत है, तो प्रस्तुत करें।
वहीं, कांग्रेस भवन में मारपीट और हंगामा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, हरीश रावत के समर्थकों ने शाह पर अपशब्द कहने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बात इतनी बढ़ी कि मारपीट हो गई।
इसे लेकर बाद में बंद कमरे में भी काफी देर गहमागहमी चली। उधर कांग्रेस के महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने घटना निंदा की। मामले में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई की बात कही। घटना के बाद कांग्रेस भवन में दोनों गुटों के समर्थकों की भीड़ जुट गई है। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में अंदरूनी कलह खुलकर सामने आने से पार्टी के भीतर ही सियासी माहौल गर्मा गया है। इससे पहले पूर्व सीएम हरीश रावत के एक ट्वीट से भी उत्तराखंड में सियासी भूचाल आ रखा है।
वहीं, अब नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह गुट के करीबी महामंत्री राजेंद्र शाह के साथ मारपीट से मामला तूल पकड़ सकता है। हालांकि की बाद में हरीश रावत और प्रीतम सिंह के समर्थकों को शांत करा दिया गया।

Leave a Reply