जियो फाइबर ने 17 शहर को नेटवर्क से जुड़ा

देहरादून। जियो फाइबर ने एक लाख से अधिक फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन का आंकड़ा छू लिया है। जियो की जारी विज्ञप्ति के अनुसार देहरादून समेत उत्तराखंड के 17 शहर जियोफाइबर नेटवर्क से जुड़ चुके हैं।

हल्द्वानी, हरिद्वार, रुद्रपुर, नैनीताल, मसूरी, रुड़की, ऋषिकेश, काशीपुर, सेंट्रल होप टाउन, जसपुर, किच्छा, सितारगंज, कोटद्वार, नगला और विकासनगर इनमें प्रमुख हैं। प्रदेश के अन्य शहरों को भी जियोफाइबर नेटवर्क से जोड़ने के लिए तेजी से काम चल रहा है।

उन्होंने बताया कि राज्य में कई निजी और सरकारी टाउनशिप जियोफाइबर से जुड़ चुके हैं। एम्स – ऋषिकेश, पंतनगर विश्वविद्यालय – रुद्रपुर, टीएचडीसी कार्यालय और आवासीय परिसर – ऋषिकेश आदि कुछ ऐसे ही प्रमुख प्रतिष्ठान और टाउनशिप हैं।

जियोफाइबर के विश्वसनीय नेटवर्क पर ग्राहकों को एक जीबी तक की स्पीड मिलती है। महामारी के दौरान जियो के मजबूत नेटवर्क ने हजारों परिवारों को आपस में कनेक्ट रहने में मदद की है। उन्होंने बताया कि कनेक्शन्स के मामले में जियोफाइबर ने अपने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए उत्तराखंड में नंबर वन की पोजिशन पर पहुंच गया है।

जियोफाइबर के पास प्रदेश में सबसे अधिक ब्राडबैंड कनेक्शन हैं। सरकारी कार्यालयों, छोटे, मझौले और लघु उद्योगों, अधिकांश कॉरपोरेट्स और प्रदेश की जानी मानी हस्तियों समेत आम नागरिकों के लिए जियोफाइबर एक पसंदीदा नेटवर्क बना हुआ है।

Leave a Reply