कांग्रेसियों ने की कंगना रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

एसएसपी देहरादून को दिया ज्ञापन, लोगों की भावनाएं आहत करने का लगाया आरोप

  • कंगना के बयान आजादी हमें भीख में मिली पर जताई कड़ी आपत्ति
देहरादून। कांग्रेस पार्टी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया है कि कंगना ने  आजादी भीख में मिली है  बयान देकर देश के लोगों की भावनाओं को आहत किया है।
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून से मिला और उनको ज्ञापन प्रेषित किया।
 ज्ञापन में कहा गया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने देश के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अपमान किया है। कंगना ने एक बयान दिया है जिसमें उसने कहा कि’’आजादी हमें भीख में मिलि है’’ हम स्वतंत्रता आंदोलन को भूल गये हैं, जो देश की आजादी के लिए शहीद हुए उन्हें भूल गये हैं, हमें आजादी मां भारती के वीर सपूतों नें दिलाई है।
ज्ञापन में कहा गया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत के द्वारा दिये गये बयान से समाज में नफरत फैलानें तथा देश के स्वंतत्रता संग्राम सेनानियों की कुर्बानियों का अपमान किया है।
जिसकी कांग्रेस पार्टी निंदा करती है और अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कड़े से कड़े कार्यवाही की मांग करती है।
ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है जो सभी धर्मों, वर्गों, सम्प्रदायों एवं जातियों का सम्मान करती है। कांग्रेस पार्टी ने आजादी से लेकर आज तक राजनीति के साथ-साथ समाज सुधारक के रूप में भी काम किया है तथा समाज को एक नई दिशा दी है।
भाजपा ने लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव से लेकर आज तक झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं किया। भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारों ने अपने अभी तक के कार्यकाल में मंहगाई, भ्रष्टाचार तथा लोकतंत्र को तार-तार करने के सिवा कुछ नहीं दिया है।
यातायात को लेकर भी दिया ज्ञापन
इसके अलावा कांग्रेसियों ने एक ज्ञापन राजधानी में ध्वस्त यातायात व्यवस्था को लेकर भी दिया है।
ज्ञापन में कहा गया है कि आईएसबीटी फलाईओ वर के नीचे बसों के रूकनें से वहां पर जाम कि स्थिति बनी रहती है जिससे आमजन को कठिनाईयों का सामना करना पड$ता है, उन्होनें कांवली रोड़ के गांधी ग्राम की ओर ध्यान आकृट कर कहा की गांधी ग्राम में अवैध मंडी लग रही है जिसके चलते वहां पर भी यातायात बाधित हो रहा है तथा अवैध शराब का धंधा भी फल-फूल रहा है।
ज्ञापन देने वालों में पूर्व विधायक राजकुमार, नीनू सहगल, अर्जुन सोनकर, रमेश कुमार मंगू, जगदाीष धीमान, नागेश रतूड़ी, नीरज नेगी, संग्राम सिह पुंडिर, अरूण शर्मा, संदीप राणा, प्रवीन शाह, प्रवीण त्यागी, फिरोज, सिंद्धार्थ वर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply