तो कांग्रेस में जल्द जाएंगे हरक

वीडियो में छिपा है राज

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत से फोन पर बातचीत करते हुए कहा कि आपदा के समय सांप और नेवला एक साथ आ जाते है, आप तो मेरे भाई है। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है।

आपदा ग्रस्त इलाके में निरीक्षण पर निकले हरीश रावत से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मंत्री हरक सिंह रावत की फोन बात करवा दी।

बीते दिन उत्तराखंड में हुई भारी बारिश से प्रदेश में आपदा जैसे हालात बने हुए हैं। राज्य सरकार समेत मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस लगातार प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आपदा ग्रस्त क्षेत्र चुकुम गाँव पहुंचकर आपदा प्रभावित लोगों से मुलाकात की साथ ही उनकी समस्याओं को सुना।

हरीश रावत ने हरक सिंह रावत से छूकाम और सुंदर खाल गांव को विस्थापित करने को लेकर बात की है। जिसमे दोनो गांव के पुनर्वास की फाइल को धक्का मारने की बात कही है। वहीं, यशपाल आर्य ने भी इस दौरान हरक सिंह रावत से बात की है। यही नही, मौके पर ही हरीश रावत ने इस संबंध में प्रमुख सचिव आनंद वर्धन एवं चीफ कंजरवेटर धकाते से भी वार्ता की।

Leave a Reply