भाजपा में शामिल हुए भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा 

नयी दिल्ली। भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। कैड़ा ने स्मृति ईरानी,  उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम, अनिल बलूनी और उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कैड़ा ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अंतरआत्मा की आवाज से जनता के लिए काम करती है। वह देश, समाज और जनता के लिए काम करने वाली पार्टी है।उन्होंने कहा कि भाजपा के एक कार्यकर्ता के रूप में वह मजबूती से काम करेंगे।

इस मौके पर श्रीमती ईरानी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक प्रशासनिक पद पर रहते हुए देश सेवा के दो दशक पूरे किये हैं और इस दौरान संगठन को समाज से जोड़कर भारत के नवनिर्माण में उन्होंने अभूतपूर्व योगदान दिया है। इसी से प्रेरित होकर श्री कैड़ा ने भाजपा में आने का मन बनाया।

संगठन की राह पर चलकर वह उत्तराखंड को सशक्त और स्वाभिमानी बनाने में योगदान देंगे, यह कामना करती हूं।

बलूनी ने कहा कि पिछले एक माह से लगातार अच्छे नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कैड़ा तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने इस दौरान भाजपा का दामन थामा है। उल्लेखनीय है कि  कैड़ा से पहले टिहरी जिले की धनोल्टी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार और उत्तरकाशी जिले की पुरोला विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार भाजपा का दामन चुके हैं।

Leave a Reply