शांति भंग के आरोप में प्रियंका गांधी गिरफ्तार , पीएसी गेस्ट हाउस बना जेल

लखनऊ। हिंसा प्रभावित लखीमपुर खीरी जिले में प्रभावित किसानों के परिवारों से मिलने पर अड़ी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सीतापुर पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि श्रीमती वाड्रा को धारा 107/116 और 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।पीएसी गेस्ट हाउस को अस्थायी जेल के रूप में अधिसूचित किया गया है।

आज सुबह, प्रियंका ने लखीमपुर खीरी की घटना का एक वायरल वीडियो ट्वीट किया और पूछा कि चार किसानों की हत्या के पीछे के व्यक्ति को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया, जबकि वह बिना प्राथमिकी के 28 घंटे से हिरासत में है।

उनकी पार्टी ने आरोप लगाया कि पीएसी गेस्ट हाउस में प्रियंका की आवाजाही पर नजर रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।कांग्रेस का आरोप है कि सीतापुर के हरगांव इलाके में सोमवार सुबह तड़के हिरासत में लिए जाने के कारण उन्हें 30 घंटे तक अवैध हिरासत में रखा गया है।

सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता अपने नेता की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा है कि रिहा होते ही वह शोक संतप्त परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी जाएंगी।

Leave a Reply