पूर्व विधायक-भाजपा नेता मेरी छवि धूमिल करने के लिए अनर्गल हथकंडे अपना रहे : चीमा

रुद्रपुर । भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि काशीपुर के पूर्व विधायक राजीव अग्रवाल और भाजपा नेता जेएस नरूला मेरी छवि धूमिल करने के लिए अनर्गल हथकंडे अपना रहे हैं। मेरे खिलाफ बगैर किसी कानूनी ठोस आधार के चुनाव याचिका दायर की। लेकिन जीत अंत में सच्चाई की हुई।

रामनगर रोड स्थित अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता में भाजपा विाायक हरभजन सिंह चीमा ने अपनी ही पार्टी के राजीव अग्रवाल और जेएस नरूला पर निशाना साधा।
विधायक चीमा ने कहा कि राजीव अग्रवाल और जेएस नरूला ये दोनों इतनी भी समझ नहीं रखते और अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते हैं। विधायक चीमा ने कहा कि यदि राजीव अग्रवाल चुप भी बैठना चाहें तो जेएस नरूला उन्हें चुप नहीं बैठने देंगे।

उन्होंने कहा कि ये दोनों भारतीय जनता पार्टी से कितनी बार निकाले जा चुके हैं। शहर में अमृत योजना के तहत सड़कों पर पेयजल व्यवस्था के लिए जल निगम ने कई स्थानों पर सड़कों को खोद दिया है। कई बैठकें कर इन सड़कों की मरम्मत के लिए जल निगम को बताया गया,लेकिन इनक द्वारा खुदाई से सडकें वस्त हो गई।

चीमा ने बताया कि जल निगम के अनुसार संबंधित कार्य के प्रति नगर निगम को राशि का भुगतान किया गया है। अत: मरम्मत की जिम्मेदारी नगर निगम की होती है। चीमा ने बताया कि निगम को किया गया भुगतान मरम्मत में होने वाले खर्च के सापेक्ष बहुत कम है। आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी को लेकर पूछे जाने पर विधायक चीमा ने कहा कि उन्होंने कभी भी टिकट के लिए दावेदारी नहीं की। अलबत्ता पहली बार सन 202 में जब चुनाव हुए थे,तब जरूर उन्होंने दावेदारी जताई थी। उसके बाद उनके किये विकास कार्यों की वजह से पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया।

उन्होंने जोर देकर कहा कि टिकट देने का निर्णय पार्टी का है। चीमा ने स्पष्ट रूप से खुद के चुनाव लड़ने की दावेदारी को पार्टी पर छोड़ दिया है।

Leave a Reply