बंटी ने किया प्यार के रिश्ते को कलंकित

रुडक़ी। एलएलबी की छात्रा को यह नहीं पता था कि जिस फोटोग्राफर के साथ वह अपनी जिंदगी बिताने के लिए पिछले तीन सालों से प्रेम करती चली आ रही है। एक दिन वही उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। लेकिन रितु के साथ ऐसा ही हुआ है जिस फोटोग्राफर पर वह अपनी जान न्योछावर करने के लिए तैयार रहती थी उसी ने गंगनहर में धक्का देकर हमेशा के लिए उसे मौत की नींद सुला दी है। घटना का खुलासा होने के बाद मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। गंगनहर कोतवाली अंतर्गत शा  नगर निवासी रितु तलाकशुदा महिला थी और वह एलएलबी कर रही थी। बताया गया है कि किशनपुर निवासी फोटोग्राफर बंटी  को अपना दिल दे बैठी थी। जिस प्रेमी को एलएलबी की छात्रा ने अपना दिल दिया वह भी शादीशुदा ही नहीं बल्कि चार बच्चों का पिता था। लेकिन दोनों में प्यार परवान चढ़ता गया और पिछले तीन वर्षों से दोनों के बीच प्रेम चला आ रहा था।दोनों में इतनी मोहब्बत थी कि दोनों जीने मरने तक की कसमें भी खा ली थी । फोटोग्राफर ने रितु को अपनी बनाने के लिए गिफ्ट में आभूषण भी दिए थे। जिसके चलते भी रितु प्रेमी पर पूरा विश्वास कर रही थी। लेकिन उसे जरा सा भी कभी यह आभास नहीं हुआ कि जिस प्रेमी को वह अपनाना चाहती है और अपनी जान न्योछावर करने के लिए हर समय तैयार है एक दिन वही उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। लेकिन किस शातिर आना अंदाज में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बुलाया और फिर उस से गिफ्ट में दिए गए आभूषण लेने के साथ ही उसको गंग नहर में धक्का दे दिया। हालांकि आरोपित ने पुलिस को बरगलाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस के हत्थे चढ़ने के साथ ही उन्होंने उसने पूरी घटना का राज पास कर दिया। आरोपित द्वारा राजफास देने के बाद प्यार की इस कहानी के चर्चे क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि तहसील क्षेत्र में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी झकझोर देने वाली कई घटनाएं हो चुकी हैं। कहीं पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा तो कहीं पत्नी ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कराई तो कहीं भाइयों ने बहन को मारा तो कहीं पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा। इस तरह की कई घटनाएं पहले हो चुकी है जो समाज को  शर्मसार कर देने वाली है।

पुलिस को चकमा देने का खूब किया प्रयास

प्रेमिका की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस को चकमा देने का खूब प्रयास किया। हालांकि, रितु की मां को पहले से ही फोटोग्राफर पर शक था। पुलिस को भी वह पूछताछ में चकमा देता रहा, लेकिन पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो लापता होने से पहले रितु को की गई फोन कॉल्स और शाम को अजय का फोन बंद होने की बात से पुलिस का माथा ठनक गया था। कलियर रोड पर दोनों के फोन की लोकेशन एक जगह की मिली। इसके बाद आरोपित का मोबाइल बंद हो गया। इसी को आधार बनाते हुए पुलिस ने आरोपित को घेर लिया।

रितु को नहीं था आभास

रितु से उसका एक सितंबर को उसका दो बार झगड़ा हुआ था। इसके बाद भी रितु उसकी योजना को नहीं भांप सकी। उसके फोन आने के बाद वह विश्वास कर उससे मिलने के लिए चली गई। उसके इसी विश्वास का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। रितु से उसका एक सितंबर को उसका दो बार झगड़ा हुआ था। इसके बाद भी रितु उसकी योजना को नहीं भांप सकी। उसके फोन आने के बाद वह विश्वास कर उससे मिलने के लिए चली गई। उसके इसी विश्वास का फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply