नैनीताल में कार दुर्घटना, चार लोग गंभीर रूप से घायल

नैनीताल । नैनीताल को बल्यिाखान से रूसी बाइपास के बीच का क्षेत्र दुर्घटना संभावित स्थल के रूप में अपनी बुरी पहचान बनाता जा रहा है। यहां अपेक्षाकृत समतल रोड पर वाहन तेजी से भागते हैं और मोड़ों पर दुर्घटनाग्रस्त हो रहते हैं। रविवार को अपराह्न करीब सवा दो बजे फिर हल्द्वानी-नैनीताल रोड पर मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर पहले रूसी बाईपास के पास एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
नैनीताल से हल्द्वानी को लौट रही सैलानियों की यह कार रूसी बाइपास मोड़ से हल्द्वानी की ओर थोड़ा आगे एक मोड़ से करीब 100-150 फिट गहरी खाई में गिर गई। कार में चार लोग सवार थे। दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
नैनीताल की तल्लीताल थाना पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने थाना प्रभारी विजय मेहता के नेतृत्व में खोज एवं बचाव अभियान चलाया और घायलों को खाई से बचाकर सडक़ पर लाया गया।
मेहता ने बताया कि चारों घायलों को काफी चोटें हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार दिल्ली के निवासी हैं। वह वहां मेडिकल कॉलेज में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना कार द्वारा एक बस को ओवरटेक करने के दौरान हुई। इस दौरान धुंध भी लगी हुई थी, जिस कारण संभवतया कार चालक को मोड़ दिखाई नहीं दिया और कार खाई में जा गिरी।

Leave a Reply