251महिलाओं व 24 युवाओं ने थामा भाजपा का दामन 

मंत्री डॉ. रावत व राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत की मौजूदगी में हुई शामिल

श्रीनगर। प्रदेश के उच्च शिक्षा सहकारिता चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. धन रावत के विचारों एवं विकास कार्यो से प्रभावित होकर 251 महिलाओं ने भाजपा का दामन थामा है। अदिति वेडिंग प्वाइंट में आयोजित रक्षाबंधन के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा जिला अध्यक्ष संपत ङ्क्षसह रावत, राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा अनुराधा वालिया, सुषमा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। वहीं भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सुधीर जोशी के नेतृत्व में भी 24 युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
कार्यक्रम में स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा कैबिनेट मंत्री डॉ. धन ङ्क्षसह रावत ने कहा कि विकास कार्य करना हमारी प्राथमिकता है। रावत ने बताया कि हमारी प्राथमिकता है कि प्रत्येक गांव तक रोड पहुंचे, दिसंबर अंत तक संपूर्ण प्रदेश में वैक्सीनेशन हो जाए, श्रीनगर क्षेत्र की जो मुख्य मांग शुद्ध पानी पिलाने की थी उसको तो पूरा कर दिया गया है। श्रीनगर के लोगों के लिए ही नहीं आसपास के क्षेत्र वालों के लिए भी उप जिला चिकित्सालय की सौगात अलग से दी गई है साथ ही श्रीकोट में खेल मैदान ,एनआईटी का कार्य, नैथाना मोटर पुल का निर्माण कार्य के साथ-साथ कई कार्य गतिमान स्थित में है और आने वाले समय में यदि श्रीनगर विधानसभा की जनता दुबारा से 2२2 में हम पर विवास जताएगी तो आने वाले समय में श्रीनगर नगर पालिका को महानगर पालिका, श्रीनगर में मरीन ड्राइव की व्यवस्था, श्रीनगर की झील में सी प्लेन उतारने जैसे संपूर्ण विधानसभा में ऐतिहासिक कार्य किए जाएंगे।
इस मौके पर भाजपा की जिला अध्यक्ष नीलम मंदोलिया, सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. दीपा रावत, वरिष्ठ भाजपा कार्यकत्रि अनिता बूढ़ाकोटी, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष नगमा तौफीक, जिला महामंत्री महिला मोर्चा जयंती कुंवर, श्रीनगर मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा अंजना डोभाल, पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा लक्ष्मी रावत, नगर पालिका की सभासद प्रमिला भंडारी, पूजा गौतम, सुनीता गैरोला आदि मौजूद थे।

Leave a Reply