लूटपाट की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार

गया : लूट की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। तीन अज्ञात हथियार बंद मोटरसाइकिल सवार अपराधकर्मीयों के द्वारा गुरुआ थाना के सुकुलखाप गाँव के निवासी विकास कुमार से गया से अपने घर लौटने के क्रम में कलाई घड़ी, नगद 12 हजार रुपए व मोटरसाइकिल लूट लिए जाने की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। उक्त जानकारी सोमवार को शेरघाटी डीएसपी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद एसएसपी आदित्य कुमार ने सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में शेरघाटी डीएसपी व गुरूआ थानाध्यक्ष को घटना की संवेदनशिलता को देखते हुए तुरंत उदभेदन करने का निर्देश दिया। पुलिसिया जांच में उक्त घटना में गुरुआ थाना क्षेत्र के नौआखाप निवासी आशिष कुमार सिंह उर्फ बध्धा की संलिप्तता प्रकाश में आई।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आशीष कुमार सिंह को हिरासत में लेते हुए गहन पुछताछ किया। गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर उसके पास से लूटा गया 12000/- रूपया में से 5000/रूपया बरामद हुआ। वहीं लूटा गया मोटरसाईकिल एवं इस घटना में प्रयोग किया गया ब्लु रंग का होण्डा मोटरसाईकिल इसके सहयोगी गुरुआ थाना क्षेत्र के सकलबिगहा निवासी धर्मेन्द्र कुमार के घर से बरामद हुआ। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अपराधी आशीष द्वारा बताया गया कि इस घटना में धर्मेन्द्र कुमार के अलावे एक और सहयोगी परैया थाना क्षेत्र के कमलदह निवासी छोटन पासवान शामिल है।

Leave a Reply