निशंक ने पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री चुने पर दी बधाई

नयी दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डाॅ रमेश पोखरियाल निशंक ने उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री चुने जाने पर पुष्कर सिंह धामी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। डाक्टर निशंक ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपके प्रखर एवं ऊर्जावान नेतृत्व में राज्य निरंतर प्रगति तथा विकास के पथ पर अग्रसर होगा तथा देवभूमि की जनता की आकांक्षाएं पूर्ण होंगी।

उन्होंने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री काल में मैं आपकी अपूर्व संगठन क्षमता तथा बेहतरीन प्रशासनिक कार्यशैली से प्रभावित हुआ था और उस दौरान आपको दी प्रदत्त जिम्मेदारियों का आपने श्रेष्ठतम निर्वहन किया था।

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के दो बार अध्यक्ष रहते हुए आपने प्रदेश के युवाओं का भरोसा अर्जित किया है। निशंक ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपके इन्हीं गुणों की बदौलत वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रचंड बहुमत से विजयी होगी।

डाक्टर निशंक ने पार्टी विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से लिए गए इस बेहतरीन एवं महत्वपूर्ण निर्णय तथा पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा , प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व तथा गृह मंत्री अमित शाह द्वारा इस निर्णय की संस्तुति के लिए हार्दिक धन्यवाद तथा आभार भी जताया है।

Leave a Reply