राज्य में नहीं है कोई संवैधानिक संकट, चुनाव कराना आयोग का काम: त्रिवेंद्र

दो दिवसीय दौरे के दौरान पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ किया संवाद 

अल्मोड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कहा कि प्रदेश में सरकार पर किसी भी प्रकार का संवैधानिक संकट नहीं है। उपचुनाव को लेकर जो भी बातें सामने आ रही हैं, उसके लिए निर्वाचन आयोग है, वह स्वायत्तशासी संस्था है। चुनाव कराना उसका काम है वह अपना काम करना बखूबी जानती है।
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इन दिनों कुमाऊं  के दौरे पर है। अपने दो दिवसीय अल्मोड़ा भ्रमण के दौरान पूर्व सीएम ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। पत्रकारों से मुखातिब हुए पूर्व सीएम ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं से मिलने आए हैं।
अल्मोड़ा में वे बृहस्पतिवार को देर सायं सर्किट हाउस में पहुंचे और जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली।  उन्होंने कहा कि इस बरसात में राज्य में एक लाख पौधे लगाने का संकल्प लेकर पौधारोपण का महाअभियान चलाया है। उन्होंने अल्मोड़ा जिला अस्पताल में पहुंचकर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उनकी पार्टी लगातार जन सेवा में लगी है।
इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। जिसके बाद त्रिवेंद्र सोमेश्वर को रवाना हो गए। जहां उन्होंने काटली क्षेत्र में उनके कार्यकाल-2016 में कोसी पुनर्जनन अभियान का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि 2016 में प्रदेश की नदियों के पुनर्जनन के लिए उनके द्वारा पौधारोपण अभियान चलाया गया था। जिसकी शुरुआत अल्मोड़ा की कोसी नदी से की गई थी। जिसका सार्थक परिणाम आज सामने आ रहा है।
अल्मोड़ा दौरे पर आए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का भाजपा जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने खूब गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, पीसीसी अध्यक्ष ललित लटवाल, महेश नयाल, पूर्व अध्यक्ष गोविंद पिलखवाल, गौरव पांडे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply