बंगालः मुकुल रॉय ने भाजपा को दिया झटका, तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

कभी ममता के बेहद करीबी रहे मुकुल रॉय , 2017 में किया था भाजपा ज्वाइन

कोलकाता। चार साल पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए मुकुल रॉय की आज घर वापसी हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल रॉय एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कोलकाता में टीएमसी के पार्टी दफ्तर में मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी में वापसी की।

तृणमूल भवन में मुख्यमंत्री ने उनका का स्वागत किया। मुकुल रॉय के साथ उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहे। कभी ममता के बेहद करीबी रहे मुकुल रॉय ने 2017 में भाजपा ज्वाइन किया था।

मुकुल को मानसिक शांति मिली : ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है, घर ही वापस आया है। अभिनंदन है, मुकुल को चमकाकर धमकाकर बीजेपी में ले गए थे। मैंने महसूस किया है टीएमसी में वापस आकर मुकुल को मानसिक शांति मिली है। ममता ने कहा मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है। टीएमसी सबसे मजबूत पार्टी है। मुकुल ने हमारे साथ विधानसभा चुनाव में कोई गद्दारी नहीं की।

भाजपा से नाराज थे मुकुल रॉय

मुकुल रॉय ने कहा कि अभी जो स्थिति है, उसमें कोई भी बीजेपी में नहीं रहेगा। बीजेपी में शोषण बहुत ज्यादा है। पिछले कई दिनों से मुकुल रॉय भाजपा से नाराज बताए जा रहे हैं। मुकुल रॉय की नाराजगी की मुख्य वजह शुभेंदु अधिकारी बताए जा रहे हैं। जब से भाजपा ने शुभेंदु अधिकारी को नेता प्रतिपक्ष बनाया है तबसे मुकुल रॉय की नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है।

यह भी खबर रही कि जब मुकुल रॉय और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए तब भाजपा की ओर से कोई खोज खबर नहीं ली गई। इसी वजह से वह नाराज हैं। मुकुल रॉय की नाराजगी उस समय खुलकर सामने आ गई जब उनके बेटे ने साफ तौर पर कहा था कि राजनीति में कुछ भी संभव है।

1 Comment
  1. Priyanka singh says

    good

Leave a Reply