दिल्ली में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर शुरू, अब कार में भी लोग लगवा सकेंगे वैक्सीन

नयी दिल्ली: दिल्ली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे इस मकसद से CM केजरीवाल ने द्वारका सेक्टर-12 स्थित आकाश अस्पताल में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन की शुरूआत की। ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर शुरू होने से लोगों को काफी मदद मिलेगी। आने वाले कुछ दिनों के अंदर दिल्ली में और भी कई ड्राइव थ्रू सेंटर शुरू किए जाएंगे।

यह भी पढ़े-अब यूट्यूब से पैसे की कमाई पर 1 जून से टैक्स वसूलेगा गूगल 

यह भी पढ़े-CBI के नये डायरेक्टर बने सुबोध कुमार जायसवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा की दिल्ली में वैक्सीन की बहुत ज्यादा कमी हो गई है। 18 से 44 साल के युवाओं के लिए वैक्सीन खत्म हो गई।यह समय वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाने का था, लेकिन वैक्सीन की कमी के चलते दिल्ली समेत पूरे देश में सेंटर बंद होते जा रहे हैं, यह अच्छी बात नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि जल्दी से जल्दी युद्ध स्तर पर वैक्सीन की सप्लाई की जाएगी, ताकि सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जा सके।

यह भी पढ़े-बाबा रामदेव का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल,कहा-किसी के बाप में दम नहीं जो रामदेव को अरेस्ट कर सके

यह भी पढ़े-ओडिशा-बंगाल में कहर बरपा रहा Cyclone Yaas

मुख्यमंत्री ने कहा की मैं उम्मीद करता हूं कि केंद्र सरकार भी प्रयास कर रही है कि जल्दी से दिल्ली को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन मिलेगी, ताकि हम वैक्सीनेशन की कम हुई गति को बढ़ा सकेंगे। दिल्ली में वैक्सीनेशन के लगभग सारे केन्द्र बंद हो गए हैं। यह स्थिति सिर्फ दिल्ली में ही नहीं है, बल्कि पूरे देश भर में ऐसा देखा जा रहा है।

Leave a Reply