अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, बिहारवासीयों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ मत करिये: तेजस्वी यादव

पटना : प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है।तेजस्वी ने कहा कि अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, कृपया कर कुर्सी के लिये बिहारवासीयों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ मत करिये। आप केंद्र से कैशलोड के अनुपात में क्यों नहीं आवंटन की माँग कर रहें? क्या आपने मई महीने का कैशलोड प्रोजेक्शन बनाया और केंद्र को भेजा है? ये मुँह में दही जमाने का वक़्त नहीं है।

तेजस्वी ने कहा कि विदेशों से आयी ऑक्सिजन सिलिंडर, कंसनट्रैटर, दवाइयाँ और अन्य ज़रूरी मेडिकल सप्लाई क्या बिहार को मिला? क्या आपने माँग किया ?

उन्होंने कहा कि बिहार के वाजिब हक़ के लिए हम आपके साथ खड़े है।आख़िर बाक़ी राज्य केंद्र से कैसे दबाव बना कर , जीवन रक्षक दवाई, उपकरण, वैक्सीन आदि लेने में कामयाब हो रहे है?
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि माननीय पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार की अव्यवस्था, कुप्रबंधन, उदासीनता, लापरवाही, सुविधाओं, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता इत्यादि को लेकर विगत दिनों में जिन विशेषणों का प्रयोग किया है उसे सुन 16 वर्षों के सीएम को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में नीतीश को घेरते हुए कहा कि सीएम साहब, जंगलराज की खुदाई कोरो ना?
15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की माँग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है।

अब जब गाँव-गाँव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे है। इस संकट

काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए।

धिक्कार है ऐसी राजनीति पर।

Leave a Reply