कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री सुनाया

रांची : आज कोरोना पॉजिटिव मरीज की सदर अस्पताल में मौत हो गयी। मरने वाला शख्स हजारीबाग का रहने वाला था। कोरोना मरीज को इलाज के लिए परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। वहां भर्ती करने में काफी समय लग गया। डॉक्टरों ने जब मरीज को देखा तब तक उसने दम तोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों  ने रोने-चिल्लाने लगे। महिला ने बताया कि उसका मरीज कोरोना संक्रमित है। जो पिछले लगभग 4 घंटे से अस्पताल के बाहर बैठा हुआ है। जिसे अस्पताल में जगह नहीं मिल पा रहा है। मरीज की स्थिति गंभीर होते जा रही थी। वो अपनी गाड़ी में बैठा हुआ है।

अस्पताल के अंदर ले जाने के बाद चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पवन के परिजनों का रो-रोकर काफी बुरा हाल हो रहा था। अस्पताल से शव को बाहर निकालने के वक्त परिजनों की नजर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर पड़ी। परिजनों ने स्वास्थ्य मंत्री को काफी भला-बुरा कहा।

परिजन चीख-चीख कर कह रहे थे कि आपको सिर्फ वोट लेने से मतलब है जनता की जान की परवाह नहीं है. परिजन सदर अस्पताल की खराब व्यवस्था को लेकर भी काफी आक्रोशित थे। मृतक की बेटी कह रही थी कि क्या स्वास्थ्य मंत्री मेरे पिता को वापस कर सकते हैं।

 

Leave a Reply