गुड न्यूज: बीएसएनएल ने किए कई नए ऑफर लॉन्च

बीएसएनएल रांची के महाप्रबंधक उमेश प्रसाद साह ने बताया कि काफी कम दर पर आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध इस सेवा को उपभोक्ता लाभ उठा सकते हैं । फाइबर बेसिक प्लान के तहत रू 449 प्रतिमाह के रेंटल पर 30 एमबीपीएस स्पीड 3300 जीबी के डाउनलोड तक मिलेगा

रांची:बीएसएनएल ने ऑप्टिकल फाइबर आधारित उच्च गति ब्रॉडबैंड की सेवा के तहत कई नए ऑफर लांच किए गए हैं ।
बीएसएनएल रांची के महाप्रबंधक उमेश प्रसाद साह ने बताया कि काफी कम दर पर आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध इस सेवा को उपभोक्ता लाभ उठा सकते हैं ।
फाइबर बेसिक प्लान के तहत रू 449 प्रतिमाह के रेंटल पर 30 एमबीपीएस स्पीड 3300 जीबी के डाउनलोड तक मिलेगा।

फाइबर वैल्यू प्लान के तहत रू 799 प्रति माह के रेंटल पर 100 एमबीपीएस तक की स्पीड 3300 जीबी के डाउनलोड तक मिलेगा।
फाइबर प्रीमियम प्लान के तहत रू 999 प्रति माह 200 एमबीपीएस तक की स्पीड 3300 जीबी फ्री डाउनलोड तक मिलेगा मिलेगा।
फाइबर अल्ट्रा प्लान के तहत रू 1499 प्रति माह के रेंटल पर 300 एमबीपीएस तब की स्पीड 4000 जीबी के डाउनलोड तक मिलेगा।

उपभोक्ताओं को  बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए बीएसएनल लोकल केबल टीवी ऑपरेटर के साथ रेवेन्यू शेयरिंग मॉडल के तहत भारत फाइबर सेवा प्रदान कर रहा है ।
केबल ऑपरेटर संबंधित क्षेत्र में उपभोक्ताओं को बीएसएनएल कनेक्शन लगाएगी साथ ही साथ सेवा में खराबी आने पर फॉल्ट दूर करने का कार्य भी करेगी कनेक्शन के साथ उपभोक्ता के यहां लगने वाले माइंम/ स्विच का कास्ट उपभोक्ता द्वारा केबल ऑपरेटर/tip को देय होगा.उपभोक्ताwww.Bookmy fiber.bsnl.co.in से नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र से अथवा 18003451504 पर कॉल करके नया FTTH कनेक्शन बुक कर सकते हैं।
इसके साथ ही बीएसएनएल ने रांची में फ्री सिम का ऑफर शुरू किया है जिसके तहत नया मोबाइल कनेक्शन लेने पर 2G 3G 4G का सिम निशुल्क प्रदान किया जाएगा उपभोक्ताओं को सिर्फ रिचार्ज कब शुल्क देना होगा महाप्रबंधक शाह ने बताया कि 108 के फर्स्ट रिचार्ज पर उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉल 1GB डाटा प्रतिदिन एवं 500 एसएमएस किसी भी नेटवर्क पर 45 दिनों तक प्राप्त होगा। इस रिचार्ज की वैधता 60 दिनों की है।

Leave a Reply