सीमावर्ती चौक चौराहों पर बिहार विधान सभा चुनाव की चर्चा जोरों पर

  • शहर की दर्जनों दुकानें बन्द कर बिहारी वोटरों ने किया मतदान

हरिहरगंज । बिहार में बुधवार को पहले चरण के विधान सभा चुनाव के दौरान हरिहरगंज और पीपरा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाकों में चुनावी चर्चा का माहौल गरम रहा। लोग सुबह से ही आस पास के चाय की दुकानों पर मतदान की रुझानों की एक दूसरे से जानकारियां लेते रहे। जितनी मुंह उतनी ही बातें निकल कर सामने आती रहीं।

मालूम हो कि हरिहरगंज शहर में सैकड़ों बिहार इलाके के दुकानदार भी अपनी दुकानें बंद कर अपने अपने चहेते प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने के बाद ही दुकानें खोली। हार जीत चाहे जिसकी भी हो किन्तु सुरक्षित राजनीतिक भविष्य के लिए एकला चलो की राह निकले बिहार फर्स्ट ,बिहारी फर्स्ट की नीति के कारण लोजपा सुप्रीमो बिहार के चर्चित युवा नेता चिराग पासवान का नाम हर किसी के जुबान पर निकल रही थी।

वहीं कुटुंबा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रह चुके मृदुभाषी सरल स्वभाव के धनी बहरहाल निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपनी किस्मत आजमा रहे ललन भुइयां भी व्यवहार कुशलता के कारण चर्चा में रहे। बता दें कि इसी क्षेत्र से मुख्यतः कांग्रेस के वर्तमान विधायक राजेश राम भी दूसरे कार्य काल के लिए चुनावी मैदान में हैं। अलावे इसके इस विस क्षेत्र से एलजेपी के सरुन पासवान, हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा के श्रवण भुइयां सहित कई प्रत्यासी चुनावी जंग में पूरी दम खम के साथ डटे हैं।

Leave a Reply