PNB शाखा में 7 लाख 11 हजार रुपये की लूट

हरियाणा:  झज्‍जर के माछरौली गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में करीब 11 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए पांच हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख 11 हजार 331 रुपये रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बैंक के बाहर गनमैन की बंदूक को छीनने के बाद वे भीतर जा घुसे। जिसके बाद फायरिंग करते हुए दहशत फैलाने का काम किया।
प्रारंभिक जानकारी में अभी कैश की पूरी डिटेल नहीं मिल पाई है। आरोपित करीब 6 से सात मिनट तक बैंक में ही रहे। अनुमान के मुताबिक बैंक में 20 ग्राहक और स्टॉफ मौजूद था। जिनके सामने इस वारदात को अंजाम दिया गया। दिन-दहाड़े की इस घटना की सूचना के बाद माछरौली थाना पुलिस मौके पर मौजूद है। जांच की जा रही है। अभी तक आरोपितों के संदर्भ में कुछ पुष्ट सामने नहीं आ पाया है।

माछरौली स्थित पीएनबी में गांव सहित आस-पास के अन्य गांवों के ग्राहकों का आवागमन रहता है। शाखा में दिन के इस में हुई इस घटना के बाद पुलिस के स्तर पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। अभी अन्य बाहरी लोगों को बैंक में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा। जबकि, पुलिस ग्राहकों से भी पूछताछ कर रही है। मौके से पुलिस को गोली के खोल भी बरामद हुए है। इधर, घटनाक्रम के बाद गांव से जुड़े हुए लोग भी बैंक के बाहर आ रहे हैं। पुलिस के स्तर पर क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी गई है।

Leave a Reply