शेमारू उमंग ने भावुक कर देने वाले नए शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ का पहला प्रोमो किया जारी

दर्शक देखेंगे एक माँ और बच्चे के बीच गहरे रिश्ते की भावुक कहानी 

मुंबई: शेमारू उमंग ने हाल ही में अपने नए डेली ड्रामा शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ की दिल छू लेने वाली पहली झलक पेश की है, जो प्रसिद्ध शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस शो में राधिका मुथुकुमार और बाल कलाकार काविश मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस शो की कहानी एक मां और उसके बच्चे के बीच के गहरे बंधन को खूबसूरती से उजागर करती है, जिसमें यशोदा की क्लासिक कहानी को आधुनिक अंदाज़ में पेश किया जाएगा।

इस भावुक कर देने वाली पेशकश में वृंदा नामक एक ऐसी मां की कहानी को बयां किया गया है जो अपने बेटे कृश को स्कूल के लिए तैयार करतीं नज़र आती हैं। वहीं कृश सुपरमैन के तौलिए में एक कुर्सी पर खड़ा नज़र आता है और वृंदा उसे प्यार से तैयार करती हुई नाश्ता खिला रही हैं। यह दृश्य एक मां की ममता और समर्पण को बखूबी दर्शाता है।

यह खूबसूरत पल अचानक एक नाटकीय मोड़ ले लेता है जब वृंदा, कृश के लिए पानी लेने जाती है और उसे अपनी जगह पर न पाकर घबरा जाती है। अपनी परेशान आवाज़ में जब वृंदा ‘कान्हा’ बुलातीं हैं तो यह माहौल तुरंत ही तनावपूर्ण बन जाता है और भावनात्मक सफर की शुरुआत का संकेत देता है। तब वॉइसओवर से एक आवाज़ सुनाई देती है जो कहती है “एक मां, अपनी कोख से जन्मा मान रही थी जिसको, किसी और का है वो… क्या आज की यशोदा किसी और को ले जाने देगी अपने कान्हा को?” घबराई हुई वृंदा का कृश के बैग को कसकर पकड़े हुए, उनकी दिल की धड़कनें तेज हो जाती है। ‘मैं दिल तुम धड़कन’ नामक यह शो दर्शकों को एक रोमांचक और भावनात्मक यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

देखना न भूलें ‘मैं दिल तुम धड़कन’ शो जल्द ही सिर्फ शेमारू उमंग पर!

Leave a Reply