वैश्य समाज ने की बैठक

झारखंड वैश्य समाज द्वारा वैश्य महासम्मेलन को लेकर आमंत्रण सह सूचना एवं संगठन के विस्तार कार्यक्रम को लेकर वैश्य समाज के 56 उपजातियों में से मद्धेशिया समाज के अध्यक्ष श्री डोमन प्रसाद एवं समस्त पदाधिकारीयों के साथ गुरुवार  गणिनाथ मंदिर रामगढ़ में बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता मद्धेशिया समाज के अध्यक्ष एवं वैश्य समाज के केंद्रीय सदस्य श्री डोमन प्रसाद एवं संचालन मद्धेशिया समाज के पूर्व अध्यक्ष
सह वैश्य समाज के केंद्रीय सदस्य जितेंद्र कुमार उर्फ डब्लूजी ने अतिथियों के भव्य स्वागत के साथ किया। जिसके मुख्य अतिथि झारखंड वैश्य समाज के केंद्रीय अध्यक्ष श्री नंदकिशोर गुप्ता और नंदू गुप्ता, केंद्रीय प्रवक्ता संतोष मोदी, केंद्रीय वरिष्ठ सदस्य शिवशंकर साहू एवं मधेशिया समाज के पूर्व अध्यक्ष सह वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार (शालीमार स्वीट्स) उपस्थित हुए। केंद्रीय अध्यक्ष नंदू गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज वैश्य समाज के एकजुटता, कंधे से कंधा मिला कर चलने,वोट की ताकत, वैश्य समाज के निर्णय पर वोट देने और संगठन को मजबूत करने के लिए 56 उपजातियां एक हो गई है। वैश्य समाज द्वारा समाज के उत्थान करने की दिशा के साथ वैश्य समाज के उपेक्षा करने वाले राजनीति ताकतों पर विराम लगाने के साथ सबक भी सिखाएगी। शिवशंकर साहू ने कहा कि वैश्य एकता को संगठित कर चुनावी राजनीति पर एक मत होकर मतदान करने, समाज के अंतिम व्यक्ति तक जागरूक करने, झारखंड के 24 जिलों में वैश्य समाज के सभी 56 उपजातियों के साथ बैठक कर एकजुट करने एवं वैश्य समाज की ओर से एकता का पहचान कोड 396 लागू किया गया है।
इसके पूर्व साहू (तेली) समाज के साथ भी बैठक की गई। जितनी भागीदारी उतना सभी क्षेत्रों में आरक्षण अधिकार देना होगा। तभी वोट किया जाएगा। सभा का धन्यवाद ज्ञापन मधेशिया समाज के सचिव नरेंद्र कुमार ने किया।
इस बैठक में उपस्थित गणमान्य पदाधिकारी उपस्थित हुए जिनमें उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता ,संदीप गुप्ता,गौतम गुप्ता, श्रवन गुप्ता, अजय गुप्ता, बैजू गुप्ता, अनिल कुमार, बजरंग प्रसाद गुप्ता,जितेंद्र गुप्ता इत्यादि मौजूद हुए।

Leave a Reply