केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के फैसले का दिल्ली भाजपा ने किया स्वागत

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है और जांच एजेंसी जो साक्ष्य रख रही हैं। उसी आधार पर न्यायालय अपना फैसला दे रहा है। यह बात अब स्पष्ट है कि शराब नीति के जरिए करोड़ों रुपये के घोटाले किए गए हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सचदेवा ने कहा कि पूछताछ के दौरान अरविंद केजरीवाल सीबीआई द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। वह जानते हैं कि सीबीआई का उनके खिलाफ मजबूत केस है और उनको सजा होना निश्चित है। उन्होंने कहा कि आखिर उन्होंने क्यों नहीं बताया कि विजय नायर के साथ उनका क्या संबंध है, आखिर शराब नीति में कमीशन 5 प्रतिशत से 12 प्रतिशत क्यों किया गया, जब कोरोना का दूसरा दौर था और दिल्लीवालों को अस्पतालों में बेड, दवाइयां, गैस सिलेंडर चाहिए थे, उस वक्त कौन सी मजबूर थी जो शराब नीति बनाई गई।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में हुए जल जमाव से दिल्लीवालों का ध्यान भटकाने के लिए आम आदमी पार्टी एक भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर अरविंद केजरीवाल या फिर मनीष सिसोदिया ईमानदार हैं तो न्यायालय से उन्हें बेल क्यों नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट द्वारा स्पष्ट रूप से 9 अप्रैल को कहा गया था कि पूरे शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की संलिप्तता है। इसलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा प्रदर्शन करके एक विक्टिम कार्ड खेला जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार किया है और उन्हें सज़ा मिलना तय है।

Leave a Reply