अनुकृति गुसांई समेत भारी संख्या में कांग्रेसजनों ने ली भाजपा की सदस्यता

देहरादून। भले ही उत्तराखंड में लोकसभा का चुनाव समाप्त हो गया है, लेकिन भाजपा में कांग्रेस से आने वालों का सिलसिला लगातार जारी है।

रविवार को भी वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की पुत्रवधु अनुकृति गुसांई समेत भारी संख्या में कांग्रेसजनों ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के सानिध्य में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें अनुकृति गुंसाई, रेणु गंगवार, सुरेश गंगवार जैसे वरिष्ठ लोगों के नाम शामिल हैं। अनुकृति गुसांई कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में 2022 में लैंसडाैन विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी है वहीं कांग्रेस से उधमसिंह नगर की जिला पंचायत अध्यक्ष रेणु गंगवार व सुरेश गंगवार ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी वरिष्ठ कांग्रेसजनों को प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। इन सभी लोगों का कहना है कि उन्होंने भाजपा की रीति और नीति से प्रभावित होकर की भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि वर्तमान चुनाव में प्रदेश की जनता ने दिल खोलकर प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में मतदान किया है। उन्होंने कहा कि जनता मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का निर्माण चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी के 10 वर्ष का कार्यकाल देखकर अपनी मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि 4 जून को मोदी जी के 400 पार की माला में पांच कमल उत्तराखंड के भी शामिल होंगे। विपक्षी दलों के नेता ने पहली ही हार स्वीकार करके वोटिंग केंद्र तक जाने की भी जहमत नहीं उठाई। 85 वर्ष से उपर के मतदाताओं का मतदान भी सरकार की और से बढ़ चढ़कर करवाया गया है जो अपने आप स्वस्थ लोकतंत्र का प्रभावशाली प्रतीक है।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विधायक विनोद चमोली, मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान समेत भारी संख्या में भाजपा में शामिल होने वाले और भाजपा नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply