टीएचडीसीआईएल ने किया देहरादून में मिनी मैराथन आयोजन, प्रबंधक राजीव नेगी प्रथम विजेता के रूप में उभरे

देहरादून। बिजली क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने  रविवार सुबह अपने कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए आज मैराथन – 3 का आयोजन किया।

मैराथन को ईसी रोड़ देहरादून से सीईओ ट्युको टीएचडीसीआईएल संदीप अग्रवाल ने हरीझंडी दिखा कर रवाना किया. 10 किमी मिनी मैराथन का दौड़ का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच स्वास्थ्य जागरूकता फैलाना और स्वस्थ जीवनशैली को प्रोत्साहित करना था। टीएचडीसीआईएल के कुल 150 कर्मचारियों और अधिकारियों ने मैराथन में भाग लिया और स्वस्थ जीवनशैली को बनाए रखने के प्रति अपने उत्साह और समर्पण का प्रदर्शन किया। 150 प्रतिभागियों में से प्रबंधक  राजीव नेगी मैराथन के प्रथम विजेता के रूप में उभरे, जिन्होंने अपनी असाधारण फिटनेस और धीरज के स्तर का प्रदर्शन किया। द्वितीय स्थान पर डीजीएम श्री शिवराज सिंह चौहान, प्रबन्धक श्री त्रिलोक नेगी संयुक्त रूप से रहे। जबकि तीसरे नंबर पर प्रबन्धक  सचिन मित्तल रहे।

ऐसी पहलों के माध्यम से, कंपनी न केवल स्वास्थ्य और कल्याण की संस्कृति को बढ़ावा देती है, बल्कि अपने कर्मचारियों के समग्र विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता भी प्रदर्शित करती है। इस दौरान मुख्यमहाप्रबंधक,  वीरेंद्रसिंह,  अनिल घिण्डियाल,  एस एस पंवार, आर.आर सेमवाल व महाप्रबंधक, महेश चंद रमोला ,  अमरदीप, डीजीएम  वीरेंद्र सेमवाल अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply