मॉडल दिव्या पाहुजा की अब तक नहीं मिला शव

मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्यारोपियों को एसआईटी ने पांच दिन की पुलिस रिमांड (Police Remand) पर लिया है। पुलिस आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश करेगी, हत्या के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या करने की बात कबूली है।

वहीं पुलिस को अब तक पिस्टल, दिव्या का दूसरा मोबाइल, उसके पहचान पत्र नहीं मिले हैं पर वह बीएमडब्ल्यू कार मिल गई है, जिसमें उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए होटल से ले जाया गया था। अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

बता दें पंजाब के पटियाला में 45 से अधिक गोताखोर उसके शव की तलाश में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने अब तक जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें होटल मालिक अभिजीत सिंह निवासी माडल टाउन हिसार, नेपाल के हेमराज और वेस्ट बंगाल का रहने वाला ओमप्रकाश शामिल है।

मॉडल दिव्या पहुजा की हत्या का मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह बार-बार अपना बयान बदल रहा है, जिससे पुलिस को जांच में परेशानी आ रही है। पुलिस को अब तक की छानबीन से पता चला है कि बलराज गिल से उसकी आखिरी बार बात हुई थी।

फिलहाल पुलिस के पास अभी तक हत्या से जुड़े कोई ठोस सबूत नहीं है। वहीं एसआईटी की ओर से गठित टीमें अलग-अलग तीन राज्यों में छापामारी कर रही हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस हिमाचल, पंजाब और राजस्थान में छापामारी कर रही है।

अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसने दिव्या का पहचान पत्र, एपल मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल पिस्टल को ओल्ड दिल्ली रोड पर कहीं फेंक दिया था। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने उसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

एसआईटी की ओर से गठित चार टीमों में दो टीमें पंजाब में अलग-अलग ठिकानों पर छापे मार रहीं हैं, जबकि दो टीमें यहां पर जांच में जुटी हैं। पुलिस को अब तक हत्या से जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार वह मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के बाद बलराज गिल शव को ले जाने के लिए घर पर खड़ी मिनी कूपर कार से गुरुग्राम आया था।जिसे उसने सेक्टर 14 थाना क्षेत्र यानी होटल के आसपास लावारिस हालत में छोड़ दिया था। होटल से कुछ दूरी पर शव को बीएमडब्ल्यू की डिग्गी में रखकर अभिजीत उसके पास ले गया था। वहां से अभिजीत पैदल होटल में आया था, जबकि उसकी बीएमडब्ल्यू में दिव्या का शव लेकर बलराज चला गया था। बीएमडब्ल्यू को पुलिस पटियाला से लावारिस हालत में बरामद कर चुकी है।

Leave a Reply