मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा की

नई दिल्ली। मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने मालदीव की मंत्री मरियम शिउना द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा की हैं। उन्होंने अपनी सरकार को इस तरह के बयानों से किनारा करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मंत्री मरियम शिउना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा “घटिया” थी। उन्होंने कहा कि भारत मालदीव की सुरक्षा और समृद्धि के लिए एक “प्रमुख सहयोगी” है।

मंत्रियों ने उड़ाया था पीएम का मजाक 
मालदीव में युवा अधिकारिता उप मंत्री मरियम शिउना ने एक्स पर लिखी अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए “विदूषक” और “कठपुतली” जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। पोस्ट वायरल हुआ तो शिउना ने उसे डिलीट कर दिया।

लक्षद्वीप को आपकी सूची में होना चाहिए- मोदी
दो जनवरी को पीएम मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप का दौरा किया। पीएम मोदी ने एक्स पर सफेद समुद्र तटों और प्राचीन नीले आसमान और समुद्र की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें एक संदेश के साथ टैग किया। जिसमें लिखा था, “मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की आश्चर्यजनक सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं। यहां कुछ झलकियां दी गई हैं, जिनमें लक्षद्वीप की हवाई झलकियां भी शामिल हैं… अपने प्रवास के दौरान, मैंने स्नॉर्कलिंग का भी प्रयास किया – यह कितना आनंददायक अनुभव था! उन लोगों के लिए जो उनमें साहसी को अपनाना चाहते हैं, लक्षद्वीप को आपकी सूची में होना चाहिए।

Leave a Reply