यातायात सुरक्षा और साइबर क्राइम को लेकर सालभर चलायेगा संवाद

बागेश्वर। संवाद वैलफेयर सोसायटी (Welfare Society) की सालाना बोर्ड बैठक संवाद कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक में सोसायटी द्वारा आयोजित वार्शिक आयोजन और अभियान कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में तय किया गया सोसायटी की ओर से सालभर स्वास्थ्य शिविरों के अलावा अलग अलग विशयों पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
बैठक की जानकारी देते हुये संवाद वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष संतोश फुलारा ने बताया कि बोर्ड की बैठक में यातायात सुरक्षा और साइबर क्राइम को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। सोसायटी की सचिव अंजू पांडे साइबर क्राइम जागरूकता अभियान और क्रीना पटेल की देखरेख में यातायात सुरक्षा से जुड़े कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। दोनों की कार्यक्रम 2024 में जनवरी माह से अक्टूबर माह तक आयोजित किये जायेंगे। इसके अलावा सोसायटी के अध्यक्ष मीनू तिवारी के नेतृत्व में नषे के खिलाफ स्कूलों में जागरूकता अभियान जारी रहेगा। इसके लिये स्कूलों में टीमें गठित की जायेंगे।
बोर्ड बैठक में सोसायटी के कोशाध्यक्ष रमेश कांडपाल ने बताया कि सोसायटी इससे पूर्व ग्रामीण उत्पाद मडुवे को बाजार उपलब्ध कराने के लिये अभियान चला चुकी है। जिसके तहत ग्रामीणों को मडुवे के बिस्किट, नमकीन और अन्य उत्पाद बनाकर उन्हें बाजार उपलब्ध कराया गया जिससे ग्रामीणों को लाभ मिला। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य आगे भी जारी रखे जायेंगे। सोसायटी के अध्यक्ष ने कहा कि नये वर्श की योजनाओं में ताम्र से बनी वस्तुआं के प्रचार प्रसार ओर स्थानीय स्तर पर उन्हें बाजार उपलब्ध कराने के भी प्रयास किये जायेंगे। इसके लिये प्रषासन से भी सहयोग लिया जा रहा है।
बैठक में संवाद वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष संतोश फुलारा, उपाध्यक्ष मीनू तिवारी, सचिव अंजू पांडे, कोशाध्यक्ष रमेश कांडपाल, क्रीना पटेल सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply