पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में  प्रधानमत्री को हार का डरः करन माहरा

देहरादून । उत्तराखंड (uttarakhand) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी( Prime Minister Narendra Modi) के मध्य प्रदेश में दिये गये चुनावी भाषण के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपशब्द कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी पूरी तरह से अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं तथा उन्हें प्रधानमंत्री पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  करन माहरा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के ही नहीं दुनिया के सबसे झूठे व्यक्ति हैं उन्होंने अपने 9 वर्ष के प्रधानमंत्रित्व काल में झूठ बोलने और देश की जनता को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जैसे गरिमामयी पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के शीर्ष नेता के लिए इस प्रकार के अपशब्द शोभा नहीं देते हैं उन्होंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को निम्न स्तर तक गिरा दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने चुनावी भाषण में जिस जिस प्रकार हार की घबराहट को जाहिर किया है वह किसी से छुप नहीं सका है।

उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी बदजुबानी का परिचय दिया है बल्कि इससे पहले कांग्रेस की शीर्ष नेता  सोनिया गांधी  एवं वरिष्ठ सांसद रेणुका चौधरी जी के बारे मे भी अपनी इसी विक्षिप्त मानसिकता का परिचय दे चुके हैं।
करन माहरा ने कहा कि आलू से सोना बनाने की बात राहुल गांधी  ने नहीं बल्कि स्वयं नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की एक चुनावी सभा में बोली थी तथा सोशल मीडिया के माध्यम से झूठों की जमात से भरी भाजपा ने करोड़ों रूपये खर्च कर इसे राहुल गांधी  का बयान बताकर जनता को गुमराह किया था जबकि सच्चाई इससे बहुत परे है। उन्होंने कहा कि जिस मध्य प्रदेश की चुनावी सभा में झूठों के सरताज नरेन्द्र मोदी विपक्ष पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे थे उसी मध्य प्रदेश से मोदी सरकार के कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर आते हैं जिनके भ्रष्टाचार के वीडियो उनके बेटे के माध्यम से वायरल हो रहे हैं परन्तु कांग्रेस पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले नरेन्द्र मोदी को उसमें न तो भ्रष्टाचार नजर आ रहा है और न ही परिवारवाद।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं के घर बात-बात में सीबीआई और ईडी भेजने वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार को भाजपा के नेताओं का भ्रष्टाचार नहीं दिखाई देता है तथा भाजपा के बडबोले प्रवक्ताओं की जुबान को लकुवा मार जाता है तथा सीबीआई और ईडी कार्यालय में हडताल हो जाती है। उन्होने कहा कि जब मणिपुर में महिलाओं की अस्मिता लूटी जाती है हिंसा होती है तब बडबोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके प्रवक्ताओं की जुबान नहीं हिलती परन्तु जब गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी पर झूठे आरोप लगाने होते हैं तो नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी के अनपढ़ प्रवक्ताओं की जुबान गजभर की हो जाती है और वे बेशर्मी की सभी सीमाओं को लांघ जाते हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद जितने झूठ नरेन्द्र मोदी ने बोले हैं तथा उनके पद चिन्हों पर चलते हुए उनकी पार्टी के प्रवक्ताओं ने बोले हैं उसके लिए उन्हें झूठो के सरताज की उपाधि दी जाय तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों की हार से नरेन्द्र मोदी इतने बौखला गये हैं कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा का भी उन्हें ख्याल नहीं आ रहा है उन्हें अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

Leave a Reply