नव निर्वाचित छात्र संघ पदाधिकारियों का करना माहरा ने किया स्वागत

देहरादून । उत्तराखंड (Uttarakhand) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश के नव निर्वाचित छात्र संघ पदाधिकारियों का प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में स्वागत करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
करन माहरा ( Karan Mahra)ने राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश के नव निर्वाचित छात्र संघ पदाधिकारियों को पुष्प हार पहनाते कर बधाई देते हुए कहा कि आज के समाजिक और राजनैतिक परिपेक्ष में युवा वर्ग का देश व समाज की उन्नति में विशेश स्थान है तथा जिस प्रकार आज की राजनीति स्वार्थों की ओर जा रही है युवा पीढ़ी के नौजवान उसे नई दिशा देने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी किसी भी देश और प्रदेश का भविष्य होती हैं आज नौजवान पीढ़ी का छात्र राजनीति में ही नहीं बल्कि देश और प्रदेश की लोकतांत्रिक राजनीति में भी एक विशिष्ट स्थान है।
करन माहरा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने युवाओं को मताधिकार का अधिकार देकर देश की राजनीति को एक नई दिशा देने का काम किया था और आज युवा वर्ग को उनके सपनों को साकार करना है। उन्होंने राजकीय महाविद्यालय ऋषिकेश के नव निर्वाचित छात्र संघ के सभी पदाधिकारियों से अपेक्षा की कि वे महाविद्यालय में छात्र हितों की लड़ाई के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।
करन माहरा से मुलाकात करने वालों में नव निर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव, कोषाध्यक्ष साक्षी रांगड़, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि एवं महासंघ उपाध्यक्ष विपिन तिवारी, सह सचिव राहुल गौतम, पूर्व छात्र संघ विश्वविद्यालय प्रतिनिधि अभय वर्मा, आयुष भट्ट, इसमन सैनी आदि छात्र नेता शामिल थे।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी, प्रदेश महामंत्री जयेन्द्र रमोला, सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह, गौरव राणा, विनीत कुमार भट्ट, सौरभ वर्मा, रितेश क्षेत्री, सनी प्रजापति, राजवीर सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply